Vedaa OTT Release: निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित एक्शन थ्रिलर, 15 अगस्त, 2024 को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.  इसका निर्माण जी स्टूडियो, एम्मे एंटरटेनमेंट और जेए एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया था, जिसमें जॉन अब्राहम और शरवरी मुख्य भूमिकाओं में थे. अन्य कलाकारों में अभिषेक बनर्जी और आशीष विद्यार्थी शामिल थे. फिल्म को मिश्रित समीक्षा मिली और बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन किया, जिसने दुनिया भर में ₹26 करोड़ से अधिक की कमाई की. रिलीज होने के करीब दो महीने बाद, फिल्म अब अपने ओटीटी डेब्यू की तैयारी कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ओटीटी पर वेद कब और कहां देखें?
9 अक्टूबर को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ZEE5 के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने फिल्म वेदा की डिजिटल रिलीज की घोषणा की. वीडियो में जॉन अब्राहम और शरवरी एक्शन से भरपूर सीन में नजर आए, साथ ही आकर्षक थीम म्यूज़िक भी था. वीडियो में संदेश लिखा था, "वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर वेदा कल रिलीज हो रही है." ZEE5 पर रिलीज़ होने के बाद, प्रशंसक इसे OTTplay प्रीमियम पर भी देख सकते हैं.



कैप्शन से पता चला कि रिलीज 10 अक्टूबर, 2024 को दशहरा उत्सव के साथ मेल खाती है, जो दर्शकों को त्यौहार के सप्ताहांत के दौरान घर से फिल्म का आनंद लेने का अवसर प्रदान करती है. इसमें कहा गया है, "न्याय की इस लड़ाई में, वह अजेय रहेगी.  #Vedaa को कल #ZEE5 पर रिलीज होते हुए देखें!" हालांकि फिल्म ने सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, फिर भी प्रशंसकों ने टिप्पणियों में अपनी उत्सुकता व्यक्त की. एक यूजर ने टिप्पणी की, "ये हुई ना बात," जबकि दूसरे ने साझा किया, "मैं उत्साहित हूं." कई लोगों ने लाल दिल और आग वाले इमोजी के साथ भी प्रतिक्रिया दी.