HSSC Group C, D Results 2024: हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) आज यानी 17 अक्टूबर 2024 को ग्रुप सी और डी भर्ती परीक्षा के नतीजे घोषित करेगा. हरियाणा के भावी मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने बुधवार को पंचकूला में हरियाणा भाजपा विधायक दल की बैठक में बोलते हुए भर्ती परीक्षा के नतीजे घोषित करने की तिथि की घोषणा की. सैनी ने पहले कहा था कि उनके शपथ ग्रहण समारोह से पहले भर्ती परीक्षा के नतीजे घोषित कर दिए जाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सैनी ने कहा, "मैंने घोषणा की थी कि 24,000 युवाओं की भर्ती परीक्षा के परिणाम पहले घोषित किए जाएंगे और उसके बाद मैं शपथ लूंगा. उस वादे को पूरा करते हुए कल परिणाम घोषित किए जाएंगे. भाजपा जो कहती है, वह करती है."



HSSC Group C, D Results 2024 कैसे डाउनलोड करें?
एक बार जारी होने के बाद, उम्मीदवार नीचे दिए गए सरल परिणामों का पालन करके अपने हरियाणा ग्रुप सी और डी परिणामों की जांच और डाउनलोड कर सकते हैं.
-हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in पर जाएं.
- होमपेज पर HSSC ग्रुप सी और डी भर्ती परिणाम के लिंक पर क्लिक करें.
-नए खुले पेज पर अपना पंजीकरण नंबर और पासवर्ड दर्ज करें.
-अपना परिणाम देखने के लिए “सबमिट” बटन पर क्लिक करें। आपके अंक HSSC ग्रुप C, D परिणाम 2024 स्क्रीन पर दिखाई देंगे.
-अपना परिणाम डाउनलोड करें और इसे भविष्य के संदर्भ के लिए सहेजें.


आयोग ने राज्य सरकार के विभागों में 24,800 रिक्तियों को भरने के लिए ग्रुप सी और डी भर्ती परीक्षा आयोजित की थी. परीक्षा हरियाणा के कई केंद्रों पर आयोजित की गई थी। परीक्षा में संभवतः सामान्य ज्ञान, योग्यता और विषय-विशेष ज्ञान को कवर करने वाले बहुविकल्पीय प्रश्न शामिल थे.