Haryana Goverment Oath Ceremony: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता व पूर्व सांसद संजय भाटिया ने सोमवार को हरियाणा के शपथ ग्रहण समारोह पर बयान दिया. उन्होंने कहा कि इस शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल होने जा रहे हैं. यह हम सभी के लिए बहुत बड़ा पल है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा, विधानसभा चुनाव 2024 से पहले भी प्रधानमंत्री ने चार रैलियां की थीं. उन्होंने प्रदेश की जनता से आशीर्वाद मांगा था और अब आशीर्वाद प्राप्त करने के बाद वह हम सभी लोगों के बीच में आ रहे हैं. मैं पूरे हरियाणा की तरफ से उनका धन्यवाद और स्वागत करता हूं. उन्होंने कहा, इस शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह सहित कई राज्यों के मुख्यमंत्री और उप-मुख्यमंत्री भी शामिल होंगे. न केवल भाजपा शासित, बल्कि गैर-भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री भी इस समारोह में शामिल होंगे. 


 


इसके साथ ही कहा, यह निमंत्रण राज्यपाल की ओर से भेजे जाते हैं. मैं कहूंगा कि चुनावी विचारधारा से परे हटकर हम सभी लोगों को इस खास मौके का हिस्सा बनना चाहिए. सभी को निमंत्रण भेजा जाएगा. मैं चाहता हूं कि हरियाणा का बच्चा-बच्चा संकल्प ले कि यह हमारी अपनी सरकार है. वो यह संकल्प लें कि हम सभी मिलकर हरियाणा को आगे लेकर जाएंगे. 


Hamirpur News: जिला आयुर्वेदिक अस्पताल में अब साल भर पंचकर्म पद्धति से होगा उपचार


हरियाणा में मुख्यमंत्री पद को लेकर चल रही हलचल पर भी पूर्व सांसद ने बयान दिया. उन्होंने कहा, अनिल विज और राव इंद्रजीत सिंह दोनों ही बड़े नेता हैं. हम उन्हीं से प्रेरित होकर राजनीति में आए हैं. हम उन्हीं के बताए सिद्धांतों पर चलते हैं. उन्होंने कहा, अनिल विज ने इच्छा जताई है कि अगर मुझे मौका मिले, तो मैं हरियाणा को देश का सर्वश्रेष्ठ प्रदेश बनाकर रहूंगा.


उन्होंने सिर्फ अपनी इच्छा जताई है. उन्होंने यह नहीं कहा है कि मैं पार्टी के फैसले के खिलाफ जाऊंगा. उन्होंने यह भी कहा है कि पार्टी का जो भी फैसला आएगा, उसे मैं सहर्ष स्वीकार करूंगा. राव इंद्रजीत सिंह ने भी कहा था कि मैं पार्टी के फैसले का सम्मान करूंगा. मीडिया में चल रही खबरें भ्रामक हैं. रही बात अपनी इच्छा जताने की तो वह अलग पहलू है. 


(आईएएनएस)