रोहतक : कोरोना से जूझ रहे हरियाणा के गृह और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज की हालत में सुधार नहीं होने के चलते गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल शिफ्ट किया गया है. रोहतक पीजीआई से एंबुलेंस अनिल विज को लेकर रवाना हो चुकी है। अनिल विज के भाई ने बताया कि रोहतक पीजीआई के डॉक्टरों ने अच्छा ट्रीटमेंट दिया है लेकिन अभी हालत में सुधार नहीं है,जिसके चलते परिवार की इच्छा पर उन्हें मेदांता अस्पताल शिफ्ट किया जा रहा है. उन्होने बताया कि अनिल विज बातचीत कर रहे हैं।


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ओमप्रकाश धनखड़ ने अनिल विज का हाल जाना


इससे पहले हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने कोरोना से जूझ रहे प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज से रोहतक पीजीआई में मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य का हाल जाना. ओम प्रकाश धनखड़ ने रोहतक पीजीआई में विज से बातचीत के बाद बताया कि वो बेहतर महसूस कर रहे हैं. उन्हें दवाईयां दी जा रही है और वह जल्द ठीक होकर हमारे बीच होंगे।


को-वैक्सीन के तीसरे ट्रायल में शामिल हुए थे अनिल विज


इससे पहले सोमवार को अनिल विज को प्लाज्मा थेरेपी दी गई थी,हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज 20 नवंबर को को-वैक्सीन के तीसरे चरण के ट्रायल में शामिल हुए थे। अनिल विज को थर्ड ट्रायल के मद्देनजर टीका लगाया गया था, जिसके कुछ दिन बाद अनिल विज कोरोना संक्रमित हो गए। मंत्री अनिल विज ने चार दिसंबर को सोशल मीडिया के जरिए कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी.