राकेश भयाना/ पानीपत : दशहरा पर हाइटेंशन लाइन की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई, जभी एक बुरी तरह झुलस गया. ग्रामीणों का आरोप है कि  बिजली विभाग की लापरवाही के कारण हादसा हुआ. मारे गए लोगों के घर वालों ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई, मुआवजा और एक नौकरी देने की मांग की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल गांव डाहर में दशहरा पर्व पर मेले के लिए युवक स्टॉल लगा रहे थे. इस दौरान लट्ठा गाड़ने के दौरान दो युवक बहुत नीचे से गुजर रही 11000 वोल्टेज की लाइन की चपेट में आ गए. हादसे में गांव डाहर के रहने वाले धर्मबीर (35) व कीमती लाल (25) की मौत हो गई, जबकि नवाब (24 ) तार की चपेट में आने से बुरी तरह झुलस गया. इसे अस्पताल में  भर्ती कराया गया है. 


कॉलोनी में ऊपर से हाई वोल्टेज तार गुजर रहा हैं. पीड़ित परिवारों ने बिजली विभाग और हेचरी संचालक पर लापरवाही का आरोप लगाया है, क्योंकि हाईवोल्टेज लाइन से हेचरी में बिजली सप्लाई होती है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


WATCH LIVE TV 



सख्त कार्रवाई की मांग


पीड़ित परिजनों ने आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की व मुआवजा और एक नौकरी की भी मांग की है. गांव के पूर्व सरपंच सूरजभान ने बताया कि कई बार बिजली विभाग को शिकायत दी जा चुकी है, लेकिन अब तक कार्रवाई नहीं हुई है.


उन्होंने बताया कि 11000 वोल्टेज की तार से कई जनवरों की भी मौत हो चुकी है.