Rubina Dilaik in Black Transparent Dress: टीवी अदाकारा और बिग बॉस विनर रुबीना दिलैक इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन को लेकर काफी बिजी चल रही हैं. हालांकि, इस बीच वह अपने फैंस को कभी भी नहीं भूलती हैं. हाल ही उन्होंने एक फोटोशूट कराया है, जिसे एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. आप भी देखें रुबीना दिलैक की यह खूबसूरत फोटो.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपने लुक्स को लेकर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं. टीवी पर छोटी बहू का किरदार निभाने वाली संस्कारी बहू अब बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं. इस फोटो को एक्ट्रेस ने जैसे ही शेयर किया. इसके बाद से एक्ट्रेस के फैंस ने कमेंट और लाइक्स की बरसात कर दी. 


Esha Gupta ने 'आश्रम 3' में बोल्डनेस की सारी हदें की पार, बाबा निराला संग किया इंटीमेंट सीन्स


बता दें, इस फोटो में रुबीना दिलैक ने ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन रखी है. जिसमें वो कई तरह के पोज देते हुए नजर आ रही हैं. लोगों को एक्ट्रेस का कातिलाना अंदास काफी ज्यादा पसंद भी आ रहा है. लोग कमेंट्स में फायर और कुछ लोग दिल के इमोजी लिख रहे हैं. वहीं किसी ने लिखा कि Sooo beautiful and gorgeous. 


रुबीना दिलैक कितनी भी बिजी क्यों ना रहें, लेकिन वो फैंस के लिए समय निकाल ही लेती हैं. आए दिन वो अपने चाहने वालों के लिए तरह-तरह के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इसके साथ ही आपको बता दें, जल्द ही रुबीना दिलैक अपनी मूवी अर्ध में दिखेंगी, जो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. 


Watch Live