Mandi News: जिला मंडी के उपमंडल सुंदरनगर के पुंग-नौलखा फोरलेन पर कपाही लेदा सड़क को कनेक्टिविटी मिलने पर स्थानीय जनता ने स्थानीय विधायक राकेश जंवाल सहित केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी एवं एनएचएआई प्रबंधन का आभार व्यक्त किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गौरतलब है कि पिछले काफी समय से सुंदरनगर और बल्ह क्षेत्र की लगभग 30 पंचायतों के लोग कपाही-लेदा-रिवालसर सड़क की फोरलेन के साथ कनेक्टिविटी की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन भी कर रहे थे. एनएचएआई प्रबंधन से इस मांग पर सहमति न बनने पर प्रभावित पंचायतों का एक प्रतिनिधिमंडल सुंदरनगर विधायक राकेश जंवाल से मिलकर मामले पर मांगपत्र भी सौंपा था.


Valmiki jayanti 2024: महर्षि वाल्मीकि जयंती पर बिलासपुर में निकाली गई शोभा यात्रा, विश्व शांति के लिए हुआ हवन


वहीं विधायक ने दिल्ली जाकर इस जनहित के मामले की पूरी जानकारी केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को दी थी. उसके बाद नितिन गडकरी के ध्यान में मामला आने पर उन्होंने एनएचएआई प्रबंधन को इस कनेक्टिविटी के लिए आदेश देने पर अब यह सौगात लोगों को मिली है.


इस कनेक्टिविटी से ग्राम पंचायत कपाही, अरठी, लेदा, कठयाहूं, हल्यातर, दसेहड़ा, लोहारडी, कोठी, बरस्वान सहित तमाम रिवालसर क्षेत्र, जाहू क्षेत्र व ऊना तक की जनता लाभान्वित होगी.


विधायक राकेश जंवाल ने इस कनेक्टिविटी के लिए जनता को बधाई देते हुए कहा कि इस कनेक्टिविटी के साथ-साथ जल्द ही जनता की मांग पर पुंग-नौलखा फोरलेन पर 2 बस स्टॉप व 2 फुटओवर ब्रिज भी जल्द बनने जा रहे हैं, जिसके लिए वे केंद्र से साढ़े 6 करोड़ की धनराशि स्वीकृत करवा कर लाए हैं. उन्होंने  कहा कि जनता एवं जनहित के कार्य सर्वोपरि हैं तथा जनता की सेवा करना ही उनका पहला कार्य एवं धर्म है.


रिपोर्ट- नितेश सैनी, मंडी