Airtel Recharge Plan: इंटरनेट और कॉलिंग की सेवा का आनंद लेने वालों को एक बार से झटका लगा है. अब पहले के मुताबिक आपके प्लान महंगे हो जाएंगे. हाल ही में रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपने तीन प्री-पेड प्लान(Pre-Paid Plan) की कीमतों में इजाफा किया है. जिसके बाद अब एयरटेल (Airtel) ने भी अपने प्लान को महंगा कर दिया है. बता दें, एयरटेल ने अपने प्लान महंगे करने की शुरुआत पोस्टपेड के साथ ही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'अग्निपथ योजना' के खिलाफ जमकर हो रहे प्रदर्शन, मानसा में धरना पर बैठे नौजवान


बता दें, एयरटेल (Airtel) ने अचानक से अपने प्लान को महंगा कर दिया है. जो प्लान पहले 999 रुपये का था वो अब 1,199 रुपये का हो गया है. महंगे होने से प्लान में उनके कोई बदलाव नहीं हुए हैं. इस प्लान में आपको 150 जीबी मंथला डाटा के साथ 30 जीबी एड ऑन डाटा मिलेगा. साथ ही प्लान के साथ 2 नंबर से अनलिमिटेड कॉलिंग भी की जा सकेगी. इसके अलावा आप हर रोज 100 एसएमएस भी फ्री में कर सकेंगे. साथ ही इस प्लान में नेटफ्लिक्स और अमेजन का मंथली प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन 6 महीने के लिए मिलेगा. इतना ही नहीं प्लान में एक साल के लिए मोबाइल प्लान भी मिलेगा. जिससे आप आसानी से कोई भी सीरियल और मूवी देख सकते हैं. 


Train Cancel: अग्निपथ योजना में हो रहे विरोध के चलते रेलवे ने अमृतसर से यूपी बिहार जाने वाली 3 ट्रेनों को किया रद्द


बता दें, अब अगर आप 999 रुपये वाला रिचार्ज करवाते हैं, तो आपको पहले के मुताबिक मिलने वाली सुविधाएं नहीं मिल पाएंगी. इस प्लान में आपको 100 जीबी मंथली डाटा के साथ 30 जीबी एड ऑन डाटा मिलेगा. साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस एक दिन में आप फ्री में कर सकेंगे. 


Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य है. जी न्यूज (Zee News) इसकी पुष्टी नहीं करता. हालांकि, आप सभी से निवेदन है कि तमाम जानकारी के लिए आप एयरटेल की वेबसाइट से जानकारी ले सकते हैं. 


Watch Live