Alia Bhatt Pregnancy Baby Bump Video: बॉलीवुड के स्टार कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. यह जोड़ी अब अपने बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. ऐसे में इन कपल का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आलिया का बेबी बंप साफ देखने को मिल रहा है. आप भी देखिए आलिया का यह खूबसूरत वीडियो.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही एक्ट्रेस ने अपनी कुछ फोटो शेयर की हैं. जिसमें उनका प्रेग्रेंसी ग्लो साफ देखने को मिल रहा है. फोटो और वीडियो में एक्ट्रेस कमाल की खूबसूरत दिख रही हैं. फोटो में आलिया पिंक कलर की टॉप पहने हुए दिख रही हैं. साथ ही ब्लैक कलप की पैंट और ब्लैक कलर का जैकेट पहने हुए हैं. 



आलिया ने इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर की है. जिसमें उनका दिलकश अंदाज लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि लाइट जल्द आ रही है. इसके साथ ही ब्रैकट में लिखा कि अगले 2 हफ्ते में 9 सिंतबर को ब्रह्माम्स्त्र रिलीज हो रही है. 



बता दें, एक्ट्रेस ने जैसे ही फोटो शेयर किया वैसे ही वह तेजी से इंटरनेट पर वायरल होने लगी. फोटो पर लोग जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. सिर्फ फैंस ही नहीं बॉलीवुड के जाने-माने सितारे भी फोटो पर कमेंट कर रहे है. एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने कमेंट करके ब्यूटीफुल लिखा, तो वहीं बिपाशा बसु ने 5 दिल की इमोजी कमेंट में लिखा. रिद्धिमा कपूर साहनी ने ग्लो ब्यूटी लिखा. 


Watch Live