राकेश मल्ही/ऊना: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज ऊना पहुंचे. यहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी पर अग्निवीर योजना के मुद्दे को लेकर निशाना साधा. उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी ने नई परंपरा शुरू की है और झूठी बात को ही मुद्दा बना रहे हैं. इसका एक सबसे अच्छा उदाहरण उन्होंने अग्निवीर योजना को बताया. अग्निवीर योजना को लेकर देश भर में भ्रांति फलाई जा रही है कि 4 साल के बाद अग्निवीर में शामिल युवाओं का भविष्य खराब हो जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अमित शाह ने कहा कि अगर 100 बच्चे अग्निवीर बनते हैं तो उसमें से 25 प्रतिशत युवा सीधे सेना में शामिल हो जाएंगे, वहीं 75 प्रतिशत बच्चे और युवाओं को भाजपा शासित राज्यों में 10 से 20 प्रतिशत पुलिस में रिजर्वरिसेशन दिया जाएगा जबकि केंद्र सरकार के सभी पैरामिलिट्री फोर्स में भी 10 प्रतिशत रिजर्वेशन दिया जाएगा. 


ये भी पढ़ें- महिलाओं ने PM Modi पर जताया भरोसा, राहुल गांधी पर विश्वास नहीं होने का किया दावा


उन्होंने और अन्य वेनिफेट दिए जाने के बाद किसी भी अग्नीवीर को बेरोजगार न होने की बात कही है. उन्होंने राहुल गांधी पर अपनी पार्टी को फायदा पहुंचाने के लिए लोगों के बीच जाकर झूठ बोलकर जानत को गुमराह करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि हिमाचल के लोगों तक अग्निवीर की सच्चाई पहुंचनी चाहिए.


WATCH LIVE TV