राकेश मल्ही/ऊना: लोकसभा चुनाव प्रचार एक तरफ जहां अपने अंतिम चरण की ओर बढ़ रहा है, वहीं अभी भी राजनीतिक दल अपनी सम्पूर्ण शक्ति प्रचार अभियान में झोंक रहे हैं. हिमाचल प्रदेश में अंतिम चरण में मतदान होना है. इससे पहले पीएम मोदी के बाद आज गृह मंत्री अमित शाह ने प्रदेश में पार्टी के प्रचार प्रसार को आगे बढ़ाया है. उन्होंने ऊना में भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के समर्थन में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रैली के दौरान जब पार्टी कार्यकर्ता अनुराग ठाकुर को अपने कंधों पर बिठा कर स्टेज तक ले गए, तो अपार समर्थन मिलता देख उन्होंने वहां मौजूद जनता का अभिवादन स्वीकार किया. रैली में बड़ी संख्या में महिला कार्यकर्ता और समर्थक उपस्थित रहीं. इन महिला समर्थकों का जोश देखते ही बन रहा था. 


ये भी पढ़ें- Bilaspur News: बिलासपुर में अनुराग ठाकुर ने मोदी की जीत की हैट्रिक का किया दावा


गृह मंत्री अमित शाह के आने से पहले और जाने के बाद में भी इन महिला समर्थकों ने पार्टी और अपने नेताओं के लिए सुरीली तान में पैरोडी गीत गाए. इन पैरोडी गीतों में हिंदी और पहाड़ी गीत शामिल थे. पैरोडी के माध्यम से उन्होंने हिमाचल की चारों लोकसभा सीटों पर जीत का गीत गाया, जबकि अनुराग ठाकुर के लिए भी उन्होंने सुरीली तान छेड़ी. इस दौरान उन्होंने जी मीडिया से खास बातचीत करते हुए नीतियों और कार्यप्रणाली के कारण पीएम मोदी पर विश्वास होने और राहुल गांधी पर विश्वास नहीं होने का दावा किया.  


WATCH LIVE TV