विपन कुमार/धर्मशाला: भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी कर दी है. बीजेपी ने हिमाचल प्रदेश की हमीरपुर सीट से मौजूदा सांसद एवं केंद्रीय सूचना प्रसारण, खेल एवं युवा सेवाएं मंत्री अनुराग ठाकुर को टिकट दी है. टिकट मिलने के बाद अनुराग सिंह ठाकुर आज पहली बार धर्मशाला पहुंचे. यहां पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा अनुराग सिंह ठाकुर का आतिशबाजी के साथ जोरदार स्वागत किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देहरा में नशा मुक्त सुरक्षा युक्त बाइक रैली को हरी झंडी दिखाएंगे अनुराग ठाकुर 
बता दें, अनुराग सिंह ठाकुर आज से प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वह विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. अनुराग ठाकुर जिला कांगड़ा के देहरा में नशा मुक्त सुरक्षा युक्त बाइक रैली को भी हरी झंडी दिखाएंगे. बता दें, कांगड़ा एयरपोर्ट पहुंचने पर उनका जोरदार स्वागत किया गया. इस दौरान अनुराग सिंह ठाकुर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वह लोकसभा चुनाव के लिए टिकट मिलने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद करते हैं.


ये भी पढ़ें- मेंढक की तरह उछल रहे बागी विधायक, शिलाई दौरे पर बोले मुख्यमंत्री सुक्खू


2019 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के राम लाल ठाकुर को दी थी मात
बता दें, हमीरपुर सीट से लगातार 4 बार चुनाव जीत चुके अनुराग सिंह ठाकुर को बीजेपी ने 5वीं बार चुनावी मैदान में उतारा है. 2008 उपचुनाव में संसद पहुंचने के बाद उन्होंने 2009, 2014 और 2019 में भी हमीरपुर से ही लोकसभा चुनाव जीता था. अनुराग ठाकुर ने 2019 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के राम लाल ठाकुर को 3,99,572 वोटों के अंतर से हराया था.


बीसीसीआई के अध्यक्ष रह चुके अनुराग सिंह ठाकुर
अनुराग ठाकुर मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में वित्त राज्य मंत्री और मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल में युवा और खेल मामलों के साथ-साथ सूचना एवं प्रसारण मंत्री की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं. इससे पहले वह बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बीसीसीआई के अध्यक्ष भी रह चुके हैं.


WATCH LIVE TV