अरविंदर सिंह/हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश के संसदीय क्षेत्र हमीरपुर से सांसद अनुराग सिंह ठाकुर ने गलोड में भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लिया. इस दौरान सांसद अनुराग ठाकुर ने हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से सांसद बनाने पर आभार जताया है. कार्यक्रम में पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया. इस मौके पर नादौन के पूर्व विधायक विजय अग्निहोत्री, जिला भाजपा अध्यक्ष देश राज शर्मा सहित अन्य भाजपा के कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सांसद अनुराग सिंह ठाकुर ने हिमाचल की सुक्खू सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने हिमाचल में टॉयलेट टैक्स को लेकर सरकार की कड़े शब्दों में निंदा की. सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस सरकार द्वारा इस तरह के फैसले लेना दुर्भाग्य पूर्ण है. अनुराग ठाकुर ने कहा कि एक ओर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में स्वच्छता अभियान चला रहे हैं, वहीं हिमाचल के मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू प्रदेश में टॉयलेट टैक्स लगा रहे हैं. प्रदेश में ऐसी स्थिति क्यों पैदा हुई इसे लेकर कांग्रेस की मानसिकता पर सवाल उठाए.


Haryana में मतदान को लेकर सभी के अलग-अलग मुद्दे, जानें किसने किस आधार पर किया वोट


अनुराग ठाकुर ने कहा कि आज हरियाणा में मतदान हो रहा है. उन्होंने लोगो से अपील करते हुए कहा कि लोग अधिक से अधिक संख्या में मतदान प्रक्रिया में हिस्सा लें. उन्होंने कहा कि विकास करने वाली सरकार का लोग चुनाव करें. उन्होंने दावा किया कि हरियाणा में इस बार भाजपा हैट्रिक लगाएगी. वहीं कांग्रेस द्वारा हरियाणा में भाजपा की सरकार जाने के बयान को लेकर अनुराग सिंह ठाकुर ने पलटवार करते हुए कहा कि आज मतदान हो रहा है 8 तारीख को नतीजे आएंगे और तब कांग्रेस का वहम दूर होगा. 


वहीं अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में 293 करोड़ रुपए की लागत से बनीं 5 सड़कें दी हैं. यह हमीरपुर के लिए बहुत बड़ी सौगात है. इन सड़कों के बन जाने से हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के लोगों को लाभ मिलेगा, जिसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त करते हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र में सड़कों की दशा बद से बतर हो चुकी है.


WATCH LIVE TV