अरविंदर सिंह/हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिला से सांसद अनुराग सिंह ठाकुर ने सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के कुठेडा पंचायत में भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान में हिस्सा लिया. इस दौरान उन्होंने हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से सांसद बनाने पर आभार जताया है. कार्यक्रम में पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया गया. इस मौके पर सुजानपुर के पूर्व विधायक राजेंद्र राणा, जिला महा मंत्री अजय रिंटू सहित अन्य भाजपा के कार्यकर्ता और पदाधिकारी भी मौजूद रहे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि सुजानपुर से संधोल को जाने वाली सड़क की बहुत ही लंबे समय से मांग थी कि सड़क की हालत बहुत दयनीय है और इस सड़क मार्ग पर ट्रैफिक भी अधिक बढ़ गया है. उन्होंने कहा कि हमने केंद्र सरकार के फंड से पैसा मंजूर करवाकर लगभग 41 करोड़ 10 लाख रुपये मंजूर करवाया है. उन्होंने कहा कि जल्द ही इसका काम शुरू हो जाएगा. 


Navratri के चौथे दिन मां नैनादेवी मंदिर में उमड़ी भक्तों की भीड़


इसके साथ ही कहा कि यहां के लोगों के लिए बहुत लाभ मिलेगा. उन्होंने कहा कि दूसरा नव गांव बैरी सड़क के लिए 79 करोड़ रुपये मंजूर करवाया है. देहरा के लिए भी पैसा मंजूर करवाया है. इसके साथ ही कहा कि 5 सड़कों के लिए 295 करोड़ रुपये मंजूर हुआ है, जिसमें से हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के लिए 3 सड़के मंजूर कारवाई हैं. एग्जिट पोल में कांग्रेस की ओर रुझान पर अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि अभी चुनाव हुए हैं. नतीजे आने दो भाजपा के पक्ष में ही नतीजे आएंगे. 


अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने सदस्यता अभियान की शुरुआत की है. इस अभियान में नया लक्ष्य रखा जाए. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में भी साढ़े 16 लाख से ज्यादा सदस्य बनाने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि जिला हमीरपुर और हमीरपुर लोक सभा क्षेत्र बहुत तेजी से काम कर रहा है. उन्होंने कहा कि सुजानपुर में अभी तक 20,000 सदस्य बनाए हैं जो ऑनलाइन हैं. उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य 25 से 30,000 सदस्यता अभियान करने का है. उन्होंने कहा कि 15 अक्टूबर तक लक्ष्य को पूरा किया जाएगा. 


WATCH LIVE TV