Hamirpur News: लोकसभा चुनावों के मद्देनजर हमीरपुर में जिला भाजपा के आईटी व सोशल मीडिया सैल की बैठक का मंगलवार को आयोजन किया गया. बैठक में बतौर मुख्यातिथि केन्द्रीय सूचना प्रसारण एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर पहुंचे.  बैठक में पहुंचने पर अनुराग ठाकुर का युवा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया.  बैठक में हमीरपुर जिला के पांचों मंडलों के आईटी व सोशल मीडिया के पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया. इस दौरान अनुराग ठाकुर ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को आगामी दिनों में लोकसभा चुनावों के तहत सही ढंग से कार्य को करने को लेकर टिप्स दिए.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 Mizoram: मिजोरम में रनवे पर फिसला म्यांमार का सैन्य विमान, दो हिस्सों में बंटा जहाज


अनुराग ठाकुर ने कहा कि भाजपा पार्टी का काम पूरे देश में बोल रहा है. सड़क शिक्षा व स्वास्थ्य में बेहतरीन काम हुआ है.  उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने वह काम किया है जो साठ सालों में कांग्रेस पार्टी कभी नहीं कर पाई है. उन्होने कहा कि आज के समय में आईटी व सोशल मीडिया की बहुत भूमिका है और भाजपा में आईटी व सोशल मीडिया अपनी अलग भूमिका निभाने का काम कर रही है, जिससे पार्टी भी आगे बढ़ रही है. 


वहीं उन्होंने आगे कहा कि सालों से राम लला को अपना स्थान मिलने का इंतजार खत्म हुआ है. भाजपा देश में केवल एक ऐसा राजनीतिक दल है, जिसने अपनी विचार धारा को जन्म से लेकर संभाल कर रखा है और सबको वो करके भी दिखाया है. 


उन्होंने कहा कि लोग कहते थे कि राम मंदिर बनाएंगे, लेकिन तारीख नही बताएंगे जबकि भाजपा ने सबकुछ करके दिखाया है. अनुराग ठाकुर ने कहा कि धारा 370, 35 ए हटाना, ट्रिपल तलाक हो या फिर सीएए या फिर राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम हो सब कुछ करके दिखाया है. उन्होंने कहा कि भाजपा पार्टी जो कहती है. वो करके दिखाती है और यही भाजपा की पहचान है.  


रिपोर्ट- अरविंदर सिंह