Nahan News: आर्नी यूनिवर्सिटी घटना क्रम को लेकर बीजेपी ने कड़ा विरोध जताया है.भाजपा सांसद राजीव भारद्वाज ने प्रेस वार्ता कर देश विरोधी तत्वों पर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है. घटना के लगभग 10 दिन बाद कोई राजनीतिक पार्टी इस मुद्दे पर खुलकर सामने आई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गौरतलब है कि 6 अक्तूबर को इंदौरा आर्नी यूनिवर्सिटी कैंपस में दो गुटों में संघर्ष हुआ, जिसमें एक हिंदू गुट के छात्र को मुस्लिम छात्र गुट ने घसीट कर पिटाई कर दी, जिसको लेकर दोनों गुट में तकरार हुई.  जिसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई. वायरल वीडियो में अल्लाह हू अकबर, सर तन से जुदा कर देंगे, पाकिस्तान जिंदाबाद जैसे देश विरोधी नारे लगाए गए.


हिमाचल प्रदेश जैसी देव भूमि में जिहाद मानसिकता जैसा यह अपने आप में पहला मामला है. जहां इस तरह की नारेबाजी की गई. वहीं हिंदू संगठनों ने आर्नी यूनिवर्सिटी के अंदर गोली चलाने की बात करते हुए प्रशासन से उचित कार्रवाई की मांग की थी. 


Mandi Masjid Dispute: मंडी मस्जिद तोड़ने के आदेशों पर लगी रोक, मस्जिद हटाने को लेकर जारी हुए हैं स्टे आर्डर


घटनाक्रम के लगभग 10 दिन बाद बीजेपी ने इस पर संज्ञान लेते हुए नूरपुर भाजपा कार्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा की है. भाजपा कांगड़ा चंबा सांसद राजीव भारद्वाज ने कहा कि जिला प्रशासन इस पर तुरंत संज्ञान लेते हुए कड़ी कार्रवाई करें. साथ ही जो दोषी है उन पर उचित कार्रवाई करें अन्यथा बीजेपी को ठोस कदम उठाने होंगे. उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने देश विरोधी नारेबाजी की है उन पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू करें. 


रिपोर्ट- भूषण शर्मा, नूरपुर