Barnala News: डीसी दफ्तर बरनाला के समक्ष पिछले 13 दिनों से बैठे पक्का मोर्चे पर भारतीय किसान यूनियन एकता उगरहा के किसान नेताओं एवं गांववासियों ने जिला प्रशासन की तरफ से कोई भी सुनवाई न किए जाने के चलते पूरे शहर बरनाला में सोसाइटी अधिकारियों के पुतले लेकर पूरे शहर में प्रदर्शन किया और पुतला फूंका. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Raksha Bandhan Time: राम जन्मभूमि के मुख्य ने बताया राखी बाधंने का सही समय


पंजाब सरकार और बरनाला जिला प्रशासन पर रोष जताते कहा किसान नेताओं ने कहा कि यह मसला काफी समय से चलता आ रहा है और पूरा मामला जिला बरनाला के गांव पखोके और मालिया की सोसाइटी से जुड़ा है. सोसाइटी के सेक्रेटरी द्वारा किसानों के खातों से हेर-फेर करके 6 करोड़ 75 लाख रुपए का घपला किया गया था, जिसमें दफ्तर के आला अधिकारी, उच्च अधिकारियों का भी साथ सहयोग था.  


उस समय किसानों ने संघर्ष करके दोषी को पुलिस के हवाले भी किया था लेकिन कुछ समय बाद पुलिस ने बिना कोई कार्रवाई किए उन्हें छोड़-छाड़ दिया और तब से लेकर अब तक जिला प्रशासन डिप्टी कमिश्नर बरनाला द्वारा कोई भी कार्रवाई दोषियों आरोपियों पर नहीं की गई. 


Raksha Bandhan: हिमाचल में बिक रही हाथ से बनी राखी, लंबे समय बाद राज्य में लोगों के चेहरे पर दिखी खुशी


ऐसे में किसानों ने रोष जताते हुए कहा कि वह इस मामले में मुख्यमंत्री (CM)पंजाब, वित्त मंत्री पंजाब और मौजूदा MLA को मिल चुके हैं, लेकिन फिर भी दोषियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई. किसान संगठन ने कहा कि पंजाब सरकार से इंसाफ की गुहार लगाई है, अगर इंसाफ नहीं मिला, तो मरते दम तक यह करना जारी रहेगा.