Bilaspur News: पुलिस विभाग बिलासपुर द्वारा जहां नशा माफियाओं के खिलाफ अभियान चलाया गया है, तो वहीं ड्रग तस्करों से लेकर अवैध शराब माफियाओं को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम भी किया जा रहा है. इसी के मद्देनजर डीएसपी नैनादेवी विक्रांत के नेतृत्व में पुलिस टीम ने समीपवर्ती दबट जंगल और रोड जमुन से लगभग 17 ड्रम कच्ची लाहन बरामद कर मौके पर हो नष्ट करने का कम किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Himachal News: हिमाचल के बागी विधायक राजेंद्र राणा के बेटे को फोन पर मिली धमकी, कहा-बाप-बेटा सुधर जाओ, वरना..


वहीं गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस टीम दबट जंगल व रोड जमुन पहुंची जहां अवैध कच्ची शराब बनाने काम चला हुआ था. पुलिस टीम के पहुंचते ही शराब माफिया मौके से फरार हो गए और नैनादेवी पुलिस टीम ने सभी ड्रमों को अपने कब्जे में ले लिया और आगामी कार्रवाई अमल में लाई. 


वहीं, मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी बिलासपुर मदन धीमान ने कहा की नैनादेवी पुलिस की टीम ने डीएसपी विक्रांत के नेतृत्व में इस कार्रवाई को अमल में लाया है और जंगल से बड़ी मात्रा में कच्ची लाहन के ड्रमों को कब्जे में लेकर मौके पर ही नष्ट किया है. साथ ही उन्होंने कहा कि एक ड्रम में लगभग 40 लीटर शराब बनती है और मौके पर कच्ची शराब के 17 ड्रम बरामद होना कहीं ना कहीं बड़ी मात्रा में कच्ची शराब का जखीरा पुलिस टीम के हाथ लगा है, जो की आम चुनावों के समय अवैध रूप से इस शराब की सप्लाई होनी थी, मगर इसे मौके पर ही नष्ट कर दिया गया है.


साथ ही मदन धीमन ने कहा कि पुलिस प्रशासन द्वारा आगे भी अवैध शराब व ड्रग्स तस्करी के खिलाफ अभियान जारी रहेगा और नशा तस्करी में संलिप्त लोगों पर शिकंजा कसने का काम किया जाएगा.


रिपोर्ट- विजय भारद्वाज, बिलासपुर