Bigg Boss 16: रियालिटी शो बिग बॉस 16 की डेट सामने आ चुकी है. 1 अक्टूबर से बिग बॉस 16 शुरू हो रहा है. इसबार शो में कई नई चीजें नजर आने वाली हैं. इस बीच मंगलवार को बिग बॉस 16 की प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई. इस दौरान शो में कौन-कौन से कंटेस्टेंट्स आने वाले हैं इसपर इवेंट में चर्चा हुई. इसके साथ ही पहले कटेस्टेंट को रिवील किया गया. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 बिग बॉस 16 के लिए मेकर्स ने अभी तक कटेस्टेंट्स का चेहरा सिर्फ मास्क लगाकर रिवील किया था, लेकिन मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मेकर्स ने एक कटेस्टेंट के चेहरे से पर्दा उठा दिया. पहले कटेस्टेंट सिंगर अब्दू रोजिक है. इवेंट में शो के होस्ट ने ग्रैंड एंट्री ली. उन्होंने इस सीजन के नियमों में बदलाव के बारे में लोगों को बताया. साथ ही कंफर्म कटेस्टेंट अब्दू रोजिक से भी मिलवाया. 



आपको बता दें, अब्दू रोजिक 19 साल के हैं. वह तजाकिस्तान के रहने वाले हैं. अब्दू रोजिक अपने गानों को लेकर काफी ज्यादा मशहूर हैं. उनका हाइट कम होने के कारण लोग उन्हें बच्चा समझते हैं, लेकिन इसी हाइट के साथ उन्होंने दुनिया का सबसे छोटा सिंगर होने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है.  अब बिग बॉस में अब्दू कितना धमाल मचाते हैं यह तो शो के शुरू होने के बाद ही पता चला चलेगा. 


हर बार की तरह इस बार भी शो की थीम नियमों की बदली हुई आपको नजर आएगी. इस इवेंट के दौरान सलमान खान ने कहा कि कंटेस्टेंट्स का बिहेव करने का तरीका मुझे बहुत गुस्सा दिलाता है. कई बार वह अपनी सारी हदें पार कर देते हैं. ऐसे में इसबार इन लोगों को कंट्रोल करने के लिए कई नियम बनाए गए हैं. 


बता दें, इस इवेंट में सलमान खान के साथ गौहर खान भी नजर आईं. दोनों के काफी ज्यादा मस्ती भी की. जिसका वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल भी हो रहा है. 


Watch Live