Bigg boss 16: बिग बॉस देखने वालों के लिए अच्छी खबर है. जल्द ही बिग बॉस का नया सीजन शुरू होने वाला है. ऐसे में फैंस को नए सीजन की डेट को लेकर इंतजार है. इस बीच फैंस के लिए मेकर्स ने मंगलवार को शो के नए सीजन का प्रोमो शेयर किया है. जिसनें लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. आप भी देखिए यह वीडियो.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मंगलवार की सुबह, कलर्स टीवी ने बिग बॉस 16 का एक नया प्रोमो जारी किया है. जिसमें सलमान खान इस बात की ओर इशारा करते हुए दिख रहे हैं कि इस सीजन में नियम है कि इसबार कोई नियम नहीं होंगे. जैसे ही यह प्रोमो सामने आया वैसे ही लोगों की एक्साइटमेंट शो को लेकर और बढ़ गई. सोशल मीडिया पर हर तरफ इसकी चर्चाएं हो रही हैं. 



वीडियो की शुरुआत बिग बॉस के सेट पर काम कर रहे क्रू की एक झलक से होती है. जहां सलमान खान अपने स्टाइल में एंट्री करते हैं, और शो में नियम के बारे में बात करते हैं. सलमान खान कगते हैं कि रूल ये है कि कोई रूल नहीं है. देयर इज ऑलवेज फर्स्ट टाइम एंड देयर इस ऑलवेज नेक्स्ट टाइम दिस इस बिग बॉस टाइम. 


प्रोमो के सामने आते ही फैंस काफी खुश हैं. फैंस जमकर वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. वीडियो पर एक फैन लिखता है कि ओ गॉड बिग बॉस आने वाला है, तो वहीं किसी ने लिखा कि इस बार नो रूल्स मतलब शो में मारा-मारी जारी रहेगी...नाइस. बता दें, प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया था कि इन 15 सालों में सबने खेला अपना-अपना गेम, लेकिन अब बारी है बिग बॉस के खेलने की. देखिए बिग बॉस सीजन 16 जल्द ही सिर्फ कलर्स पर. 


Watch Live