Bilaspur News: बिलासपुर के घुमारवीं उपमंडल में पिछले कुछ दिनों से तेज रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है. इसी के मद्देनजर शनिवार सुबह करीब 8 बजे घुमारवीं-सरकाघाट सुपर हाइवे स्थित आईपीएच चौक के समीप एक तेज रफ्तार कार ने घर के बाहर खड़ी दो कारों को जोर की टक्कर मार दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Himachal Budget 2024: साल 2024-25 के लिए हिमाचल CM सुक्खू ने पेश कर रहे बजट, जानें पूरी डिटेल


इस टक्कर का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है. वहीं कार के बीच टक्कर इतनी जोरदार थी कि इस हादसे में तीनों कारों के परखचे उड़ गए. वहीं इस कार हादसे में तीन लोग घायल हो गए. जानकारी के अनुसार, घुमारवीं शहर में कुठेड़ा की तरफ से आ रही एक कार आईटीआई भवन के पास अनियंत्रित हो गई और घर के आंगन में खड़ी दो कारों को टक्कर मार दी, वहीं गनीमत यह रही की तब तक आईटीआई में पढ़ने वाले छात्र संस्थान नहीं पहुंचे थे वरना कोई बड़ा हादसा हो सकता था. 


Himachal Farmer: किसान आंदोलन में शामिल होने के लिए बद्दी से हाथ में तिरंगा और कंधे पर हल लेकर निकला किसान


वहीं टक्कर की जोरदार आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए व स्थानीय लोगों द्वारा घायलों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल घुमारवीं पहुंचाया गया. वहीं घायलों की पहचान उपेंद्र उम्र 28 वर्ष, कुलविंदर उम्र 42 वर्ष तथा मनीष कुमार उम्र 24 वर्ष के रूप में हुई है. यह सभी घायल गांव चंगर (गेहड़वीं) के रहने वाले हैं.  वहीं कार हादसे के बाद तीनों कार मालिकों के बीच आपसी समझौता होने के चलते घुमारवीं थाने में मामला दर्ज नहीं किया गया है.


रिपोर्ट- विजय भारद्वाज, बिलासपुर