Bilaspur News: बिलासपुर के थाना तलाई के अंतर्गत एक महिला के साथ मारपीट का मामला सामने आया है, जिसमें महिला गंभीररूप से घायल हुई है. वहीं घायल महिला को उपचार के लिए परिजनों ने झंडूता अस्पताल पहुंचाया था, जहां से उसे जिला अस्पताल बिलासपुर रेफर कर दिया गया, जहां उसका उपचार किया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं पुलिस टीम ने महिला की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं प्राप्त जानकारी के अनुसार, घायल महिला ने बावड़ी से अपने घर तक पानी पहुंचाने के लिए पानी की पाईप लगाई हुई थी, लेकिन शाम के समय महिला की जेठानी ने उसे बताया कि बावड़ी में लगी पाईप तोड़कर फेंकी हुई है, तो वह तुरंत बावड़ी के पास पहुंची और पाया कि हक़ीकत में ही किसी शरारती व्यक्ति ने उसकी पानी की पाईप तोड़ दी है.


इतने में दो लोग वहां पर आए और महिला पर हमला कर दिया. वहीं, महिला के साथ झगड़ा होते देख उसके जेठ व जेठानी बीच छुड़ाव के लिए आये तो उनके साथ भी यह लोग मारपीट करने लगे. इतने में महिला चक्कर खाकर गिर पड़ी. जिसकी हालत को देख परिजन उपचार के लिए अस्पताल ले आये. वहीं मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी बिलासपुर मदन धीमान ने कहा कि तलाई पुलिस ने घायल महिला की शिकायत के आधार बीएनएस की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. 


रिपोर्ट- विजय भारद्वाज, बिलासपुर