Bilaspur News: हिमाचल प्रदेश के डिस्ट्रिक्ट कोर्ट बिलासपुर के समीप एक व्यक्ति पर गोली चलने का मामला सामने आया है. वहीं गोली लगने से युवक घायल हो गया है. गोलीबारी के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है. घायल को प्राथमिक उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर ले जया गया, जहां उसे एम्स अस्पताल बिलासपुर रेफर किया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नालागढ़ में सरकारी भूमि पर हो रहा अवैध खनन, ग्रामीणों ने कहा- स्थानीय प्रशासन रोक लगाने में नाकाम


वहीं डीएसपी बिलासपुर मदन धीमान मामले की छानबीन कर रहे हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार बिलासपुर से कांग्रेस पार्टी के पूर्व विधायक बंबर ठाकुर पर हमले का मुख्य आरोपी सौरभ पटियाल उर्फ़ फ़ान्दी अपने साथियों के साथ पेशी के लिए कोर्ट आया हुआ था. वहीं आरोपी को करीब डेढ़ महीने पहले ही बंबर ठाकुर के साथ मारपीट मामले में कोर्ट से जमानत मिली थी, वहीं आज पेशी के दौरान कुछ अज्ञात लोगों ने सौरभ पटियाल पर गोली चलाई. 


Monsoon: हिमाचल में मानसून के लिए करना होगा इंतजार, जून माह के अंत तक बारिश की संभावना


इस बात की जानकारी भी मिल रही है कि आरोपी गोलियां चलाने के बाद कोर्ट की तरफ भागे थे. वहीं इस वारदात के बाद एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है जबकि एक भाग निकला है.  आरोपियों द्वारा गाड़ी पर भी गोलियों चलायी गई थी जिससे गाड़ी के शीशे भी टूटे हैं. 


वहीं, इस मामले पर बिलासपुर से पूर्व विधायक बंबर ठाकुर का बयान सामने आया है. बंबर ठाकुर का कहना है की सौरभ पटियाल गोलीकांड मामले में उनका व उनके परिवार का कोई भी लेना देना नहीं है और उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि वह उनके व उनके परिवार के सदस्यों के फ़ोन डीटेल चेक कर सकते हैं. बावजूद इसके इस वारदात में उनके बेटे ईशान का नाम घसीटा जा रहा है.  उनके व उनके बेटे के कैरियर को खराब करने की यह एक राजनीतिक साजिश है. साथ ही बंबर ठाकुर ने प्रदेश सरकार से इस मामले की निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए आरोपियों के ख़िलाफ सख़्त कार्रवाई अमल में लाने की बात भी की है.


रिपोर्ट- विजय भारद्वाज, बिलासपुर