Bilaspur Road Accident News: हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर (Himachal Pradesh Bilaspur News)  के मलोखर के पास एक ट्रक करीब 150 मीटर गहरी खाई में जा गिरी.  जिसके चलते ट्रक में सवार चालक सहित दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. यह हादसा बीती देर रात तब सामने आया जब ट्रक चालक द्वारा ट्रक को सड़क के किनारे खड़ा करते समय मिट्टी खिसक गई और ट्रक लुढ़कता हुआ गहरी खाई में जा गिरा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Rashmi Desai: इस बहू का बोल्ड अवतार देख दंग रह जाएंगे आप, हॉट लुक में कराया फोटोशूट


वहीं,  इस हादसे में मरने वाले लोगों की पहचान 35 वर्षीय प्रेमलाल व 21 वर्षीय नीरज के रूप में हुई है. दोनों ही लोग बिलासपुर के चंबा (Chamba News) गांव के रहने वाले है. इस बात की जानकारी देते हुए डीएसपी बिलासपुर राजकुमार (DSP Bilaspur Rajkumar) ने बताया कि यह हादसा बीती रात को सामने आया है. 


जानकारी के अनुसार,  ड्राइवर जब मलोखर जुखाला रोड़ पर ट्रक सड़क किनारे खड़ा कर रहा था. तो मिट्टी सरकने से ट्रक गहरी खाई में जा गिरी. वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम व 108 एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू कर शवों को बाहर निकाला गया. 


जिन्हें एम्बुलेंस के जरिए जिला अस्पताल बिलासपुर लाया गया. जहां डॉक्टर द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया है. साथ ही उन्होंने कहा कि ट्रक चालक के खिलाफ बरमाणा थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है, लेकिन  इस हादसे में ट्रक में सवार चालक सहित अन्य युवक की मौत हो चुकी है. जिनके शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल बिलासपुर में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है.