Una News: भाजपा विधायक सतपाल सत्ती ने प्रधानमंत्री आवास योजना () के तहत गरीब लोगों को घर बनाने के लिए मंजूर किए गए पैसे को लेकर कांग्रेस नेताओं पर निशाना साधा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सतपाल सत्ती ने मीडिया से रूबरू होते हुए बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक सप्ताह पहले केंद्र से 93,364 मकान गरीब लोगों के लिए मंजूर किए है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा हिमाचल प्रदेश के लगभग सवा लाख से ज्यादा लोगों को मकान नरेंद्र मोदी जी ने 6 माह के अंदर हिमाचल की गरीब लोगों को दिए हैं, लेकिन प्रदेश सरकार जिसके पास अपने कर्मचारियों को सैलरी समय पर नहीं दी जाती. रिटायर लोगों को समय पर पेंशन नहीं दी जा रही है. सहारा योजना में पैसा नहीं दिया जा रहा है. हिम केयर योजना बंद कर दी गई है. बिजली के जो यूनिट माफ किए गए थे. उसको बंद कर दिया है. बावजूद इसके भी सरकार के प्रतिनिधि शोर मचा रहे हैं कि हम मकान को पैसा दे रहे हैं जबकि सच्चाई यह है की पहली किस्त केंद्र सरकार द्वारा उनके खाते में डाली जा चुकी है.


उन लोगों को फालतू में एक जगह इकट्ठा कर लेटर दे रहे हैं कि हमने आपका पैसा मंजूर करवाया है. यह लोग की आंखों में धूल झोंकने के बराबर है. जिस सरकार के पास पैसा ही नहीं है. आर्थिक दृष्टि से दिवालिया निकल गया है. वह लोग आज मकान देने का ढिंढोरा पीट रहे हैं. 


Pitru Paksha 2024: आज से पितृ पक्ष शुरू, इन बातों का रखें ध्यान, भूलकर भी नहीं करें ये गलतियां!


इसका पूरा श्रेय पीएम नरेंद्र मोदी को ही जाता है जितने भी मकान हिमाचल प्रदेश के गरीब लोगों को मिले हैं. यह पैसा प्रधानमंत्री ने दिल्ली से भेजा है. कांग्रेस के लोग गरीब लोगों को भ्रमित कर रहे हैं. यह मोदी जी की देन है और इसका श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ही जाता है.


रिपोर्ट- राकेश मालही, ऊना