Nurpur News: लोकसभा चुनावों को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा 18 मई को विधानसभा सभा फतेहपुर के रैहन में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. जेपी नड्डा के दौरे को लेकर भाजपा के नेताओं से लेकर कार्यकर्ताओं में भी भारी उत्साह देखने को मिल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए प्रदेश भाजपा महामंत्री त्रिलोक कपूर ने जसूर स्थित भाजपा कार्यालय में बैठक कर प्रेस वार्ता के माध्यम से दौरे की जानकारी दी. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की निजी गारंटियों को लेकर भी विस्तृत जानकारी दी. त्रिलोक कपूर ने कहा कि उच्च नेतृत्व ने डॉ. राजीव भारद्वाज पर भरोसा जताया है. 


उन्होंने कहा कि राजीव भारद्वाज युवा तथा जुझारू नेता हैं तथा जमीनी स्तर के नेता हैं. वह वर्षों से एक सामान्य कार्यकर्ता के रूप में पार्टी की सेवा कर रहे हैं. त्रिलोक कपूर ने कहा कि पिछले दस वर्षों में प्रधानमंत्री ने जो आम जनता के हित में कार्य किया है. उसको देखते हुए हमने 400 पार का नारा दिया है. 


उन्होंने कहा कि अलग-अलग योजनाओं के तहत हर एक लाभार्थी को उसका लाभ मिला है. फिर बात चाहे उज्ज्वला योजना की हो या फिर हर घर नल हर घर जल की हो. जन-धन खाते के माध्यम से लाभ देने की बात हो या बात शौचमुक्त भारत की हो प्रधानमंत्री हर मोर्च पर खरे उतरे हैं. 


प्रदेश महामंत्री ने कांग्रेस पर टिप्पणी करते हुए कहा कि जब कांग्रेस को संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ने वाला प्रत्याशी नहीं मिला तो फिर आनंद शर्मा को बाहर से बुलाकर बली का बकरा बनाया गया.पूर्व सांसद किशन कपूर के प्रश्न पर गोलमोल जवाब देते हुए कहा कि उनके स्वास्थ्य ने उनका साथ नहीं दिया तथा वह अभी भी एम्स में अपना इलाज करवा रहे हैं. उन्होंने कहा कि जब आदमी का स्वास्थ्य ही ठीक न हो तो वह क्या करे.


रिपोर्ट- भूषण शर्मा, नूरपुर