Mandi News: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल हिमाचल के सुंदरनगर के भाजपा कार्यलय के निरीक्षण पर आएं. इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने पत्रकार वार्ता की. उन्होंने कहा कि प्रदेश में सुक्खू सरकार के 10 महीने के कार्यकाल की उपलब्धि महज 10 हजार करोड़ का कर्ज लेना ही रही है. जबकि प्रदेश में इस समय महंगाई ,बेरोजगारी के अलावा कुछ नहीं मिला रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि प्रदेश में जिन गारंटियों को लेकर कांग्रेस सत्ता में आई है. उन्हें पूरा करने के लिए पांच लाख करोड़ रुपये चाहिए. उन्होंने कहा कि प्रदेश में सुखविंदर सरकार ने महंगाई को बढ़ाने के लिए डीजल पर 7 रुपये महंगा किया.  डिपुओं में तेल और राशन महंगा मिल रहा है. 


जबकि पूर्व भाजपा सरकार ने डीजल को 7 रुपये सस्ता करने के अलावा महंगाई पर नियंत्रण पाने के लिए दो हजार करोड़ का प्रावधान भी किया था. लेकिन सुक्खू सरकार ने आते ही जनता की जेब काटना शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि सुक्खू सरकार में सीमेंट 25 रुपये महंगा हो चुका है. 


आगे राजीव बिंदल ने कहा कि अब तक पूर्व सरकार के द्वारा खोले गए 1,500 संस्थान बंद कर दिए है.  जबकि सरदार पटेल यूनिवर्सिटी का दर्जा कम करके इसे भी बंद करने पर सुक्खू सरकार आतुर है.  प्रदेश में उद्योगों की बिजली महंगी करने के अलावा पूर्व सरकार की 125 यूनिट फ्री बिजली की योजना भी बंद कर दी. 


उन्होंने कहा कि कोरोना काल मे सेवाएं दे रहे स्टाफ को निकालकर हजारों घरों की रोजी रोटी पर संकट पैदा कर दिया. सरकार ने सत्ता में आने से पहले पहली कैबिनेट में एक लाख बेरोजगारों को रोजगार देने के दावों पर भी सवाल खड़ा किया.   पूर्व भाजपा सरकार ने जो कर्ज लिया. उससे विकास भी आगे बढ़ा, लेकिन इन्होंने तो 10 महीने में 10 हजार करोड़ का कर्ज लेकर ये साबित कर दिया कि आगे भी ये कर्ज लेकर ही प्रदेश को और कर्जदार करने वाले है. कांग्रेस की सरकार जिस तरह से चल रही है. उससे लगता है कि ये प्रदेश के  जनादेश का अपमान कर रहे हैं.