Aishwarya Rai First Poster: मणिरतन्म की पोन्नियिन सेलवन (Ponniyin Selvan) एक बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. जिसका पहला पोस्टर बुधवार को फिल्म के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर जारी किया है.  निर्माताओं ने ऐश्वर्या राय बच्चन की रानी नंदिना के रूप में पहले लुक को रिलीज किया है. जिसे लोगों से काफी प्यार मिल रहा है. साथ ही यह फोटो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रही है. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जैस ही ऐश्वर्या राय की फोटो रिलीज हुई. वैसे ही उनके लुक की लोग जमकर तारीफ करने लगे. इसके साथ ही वह इंटनेट पर ट्रेंड भी करनी लगी. आप इस पोस्टर में देख सकते हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन एक हैवी साड़ी पहने हुए दिख रही हैं. जिसमें वह किसी रानी से कम नहीं लग रही हैं. 


CM Bhagwant Mann Wedding: जानें कहां हैं CM मान की पहली पत्नी, जिनसे हो गया था साल 2015 में तलाक


 


साड़ी के साथ उन्होंने हैवी ज्वैलरी भी पहन रखी है. साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है. जो एक्ट्रेस के लुक में चार चांद लगा रहा है. बता दें, मेकर्स ने ऐश्वर्या का पोस्टर शेयर करते हुए उनका इंट्रोडक्शन भी बेहद स्पेशल अंदाज में दिया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.


Miss India 2022 Video: जानें कौन हैं फेमिना मिस इंडिया 2022 खिताब जीतने वाली सिनी शेट्टी


पोस्टर में लिखा है कि,  प्रतिशोध का एक खूबसूरत चेहरा है! पझुवूर की रानी नंदिनी से मिलें! हैशटैग पीएस1, 30 सितंबर को तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. आपको बता दें, मणिरत्नम द्वारा निर्देशित, पोन्नियिन सेलवन नाम से प्रकाशित हुए तमिल उपन्यास पर आधरित है. जिसे दिग्गज लेखक कल्कि ने लिखा है. 


Watch Live