अनूप धीमान/पालमपुर: हिमाचल प्रदेश में पालमपुर बस अड्डा पर एक युवक ने 16 साल की छात्रा पर दराट से जानलेवा हमला कर दिया. इस वारदात को दिन-दहाड़े अंजाम दिया गया. लड़के ने छात्रा पर हमला कर उसकी उंगलिया, कान और सिर फाड़ दिया, जिसके बाद उसे नागरिक चिकित्सालय पालमपुर में भर्ती कराया गया, लेकिन छात्रा की गंभीर हालात देखते हुए उसे डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा रेफर कर दिया गया है. फिलहाल छात्रा की हालत नाजुक बनी हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

छात्रा की 4 उंगलियां काटे
छात्रा की उम्र 16 साल बताई जा रही है. इस वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी. जानकारी के अनुसार, छात्रा पालमपुर बस स्टैंड की ओर जा रही थी. जैसे ही वह बस स्टैंड जाने के लिए कमर्शियल काम्पलैक्स की सीढ़ियों से उतरी अचानक एक युवक ने उसके सिर पर दराट से हमला कर दिया. हालांकि आस-पास मौजूद लोगों ने उसे तभी पकड़ लिया और पुलिस को सूचित कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. छात्रा की 4 उंगलियां काट दी गईं. आरोपी युवक पालमपुर के मस्सल का रहने वाला बताया जा रहा है. 


ये भी पढ़ें- Anurag Singh Thakur ने सुजानपुर में एक कार्यक्रम के दौरान राहुल गांधी पर साधा निशाना


कर्नाटक में नेहा की हत्या
गौरतलब है कि ही कर्नाटक के हुबली में कॉलेज परिसर में एक युवक ने कांग्रेस पार्षद की बेटी पर चाकुओं से हमला कर उसे मौत के घाट दिया. बता दें, 23 साल की नेहा हिरेमठ मास्टर ऑफ कंप्यूटर एप्लीकेशन के पढ़ाई कर रही थी. वह अभी फर्स्ट इयर में थी. आरोपी फयाज खोंडुनाईक पहले उसका क्लासमेट था. जब आरोपी से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि आरोपी और नेहा कुछ समय पहले रिलेशनशिप में थे, लेकिन नेहा कुछ समय से उससे बचने की कोशिश कर रही थी.  


WATCH LIVE TV