विजय भारद्वाज/बिलासपुर: हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिला में चिट्टे का व्यापार और चिट्टे का सेवन करने वालों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है. इसी कड़ी में बिलासपुर शहर के साथ लगते कोठीपुरा क्षेत्र से चिट्टे का इंजेक्शन लेते हुए एक युवक की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें यह युवक अपने आप को नशीले पदार्थ का एक इंजेक्शन लगता दिखाई दे रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टीम का गठन कर किया गिरफ्तार
ऐसे में जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो एकदम से बिलासपुर पुलिस हरकत में आई और पुलिस अधीक्षक बिलासपुर विवेक चहल की अध्यक्षता में एक टीम का गठन किया गया, जिसने वायरल वीडियो की पूरी जांच पड़ताल के बाद युवक को हिरासत में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.


ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh में क्लास 10वीं की बोर्ड परीक्षा में इन स्टूडेंट्स ने किया टॉप


रोजाना बढ़ती जा रही चिट्टे का सेवन और व्यापार करने वालों की संख्या 
बता दें, बिलासपुर जिला में चिट्टे का सेवन और व्यापार करने वालों की संख्या रोजाना बढ़ती ही जा रही है, जिसके चलते पुलिस का कार्य भी अधिक बढ़ गया है. वहीं जानकारी के अनुसार, पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है और मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई भी शुरू कर दी है. वहीं डीएसपी बिलासपुर मदन धीमान का कहना है कि युवक से पूछताछ की जा रही है. पकड़े गए युवक की पहचान सुनील कुमार नोआ गांव राजपुरा निवासी के रूप में हुई है.


इसके साथ ही उन्होंने बताया कि जैसे ही इस युवक को पुलिस टीम ने कोठीपुरा के पास देखा और इससे पूछताछ करने लगे तो यह युवक एकदम से हिंसक हो गया था, जिसे विभिन्न धाराओं के अंतर्गत गिरफ्तार कर सदर पुलिस थाना लाया गया और वहां से जिला अस्पताल बिलासपुर में युवक मेडिकल करवाया गया है. साथ डीएसपी मदन धीमान ने कहा कि मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर यह साबित हो जाता है कि युवक ने नशा किया हुआ था तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जायेगी.


WATCH LIVE TV