Nahan News: शहर को स्वच्छ रखने के मकसद से आज कार्यकारी अधिकारी के आदेशों के बाद नगर पालिका के कर्मचारियों ने सरकारी संपत्ति पर लगे पोस्टर्स और होर्डिंग्स को हटाने का कार्य शुरू कर दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Weather Update: हिमाचल प्रदेश में 18 जून तक गर्मी से राहत नहीं, जानें क्या है हिमाचल के जिला का तापमान


मीडिया से बात करते हुए नगर पालिका नाहन के कार्यकारी अधिकारी अजय गर्ग ने बताया कि शहर में जगह-जगह सरकारी संपत्ति पर लोगों द्वारा बेदर्दी पोस्टर्स और होर्डिंग्स लगाए गए हैं.  इनकी वजह से शहर की सुंदरता को दाग लग रहा है. इन पोस्टर्स को हटाने के लिए आज से मुहिम शुरू की गई है. 


उन्होंने बताया कि आज से नगरपालिका के कर्मचारियों द्वारा शहर में जहां कहीं भी नगर पालिका या सरकारी संपत्ति पर बिना अनुमति के पोस्टर्स और होर्डिंग्स लगे हैं. उन्हें तुरंत प्रभाव से हटाया जा रहा है.


Himachal News: बद्दी-बरोटीवाला औद्योगिक क्षेत्र के भूजल में पाए गए कैंसर पैदा करने वाले प्रदूषक तत्व, पढ़े रिपोर्ट


 


उन्होंने बताया कि नगर पालिका द्वारा कुछ स्थान चिन्हित किए गए हैं, जहां पर पोस्टर्स बैनर्स और होर्डिंग लगाए जा सकते हैं. जिसके लिए उन्हें नगर पालिका से पहले अनुमति लेनी अनिवार्य है. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि किसी ने बिना अनुमति के नगर पालिका की संपत्ति पर पोस्टर या होर्डिंग लगाए तो उसके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी और नियम अनुसार जुर्माना भी लगाया जा सकता है. 


रिपोर्ट- देवेंद्र वर्मा, नाहन