देवेंद्र वर्मा/नाहन: चंबा में हुए मनोहर हत्याकांड को लेकर अब पूरे हिमाचल प्रदेश में सियासत गरमा गई है. इस मामले को लेकर आज सिरमौर जिला मुख्यालय नाहन में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल की अगुवाई में सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन किया और एडीसी सिरमौर के जरिए राज्यपाल हिमाचल को ज्ञापन भेजा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हिमाचल की संस्कृति पर कुठाराघात है मनोहर हत्याकांड- डॉ. राजीव बिंदल
मीडिया से बातचीत करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि इस मामले को लेकर सरकार पूरी तरह संवेदनहीन है. यह मामला हिमाचल की संस्कृति पर एक बहुत बड़ा कुठाराघात है. बिंदल ने कहा कि जिस तरह की गंभीरता प्रदेश सरकार को इस मामले को लेकर लेनी चाहिए. वह नजर नहीं आ रही है. वहीं उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश सरकार के ही कई मंत्रियों को इस मामले में अभी भी जानकारी नहीं है जो बेहद हैरान करने वाली बात है.


ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh: चंबा में हुई हत्या पर बढ़ने लगी राजनीति, BJP कर सकती है जनांदोलन


डॉ. राजीव बिंदल ने हर पहलू पर गंभीरता से जांच करने की कही बात 
डॉ. राजीव बिंदल ने यह भी कहा कि आरोपी व्यक्ति जिसने अतीक जैसा साम्राज्य खड़ा किया है. इसकी जांच गंभीरता से होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि आरोपी व्यक्ति करोड़ों की संपत्ति का मालिक है और अवैध तरीके से कई बीघा भूमि पर कब्जा किया है. ऐसे में आरोपी व्यक्ति का क्या बैकग्राउंड है इसकी जांच बेहद गंभीरता से होनी चाहिए और इसी मांग को लेकर बीजेपी सड़कों पर उतरी है.


कांगड़ा चंबा संसदीय क्षेत्र के प्रभारी डॉ. राजीव भारद्वाज ने चंबा में आयोजित प्रेसवार्ता में कहा कि मनोहर के परिजनों से मिलने जा रहे नेता प्रतिपक्ष जय राम ठाकुर के काफिले को रोकना असंवेदनशील और इनसेंसटिव एक्ट है. उन्होंने कहा कि होना तो यह चाहिए था कि हत्याकांड के बाद तुरंत मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू पीड़ित परिवार से मिलकर संवेदना जताने, लेकिन वे स्वयं तो गए नहीं और चंबा दौरे पर पहुंचे उनकी सरकार के मंत्री भी पीड़ित परिवार से मिलने नहीं गए. इतना ही नहीं नेता प्रतिपक्ष जय राम ठाकुर और भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल को भी पीड़ित परिवार से मिलने से रोक दिया गया. सरकार के इस तरह व्यवहार की भाजपा निंदा करते हुए इस हत्याकांड की एनआईए जांच और आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग करती है.


WATCH LIVE TV