Chamba Road Accident: हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में तीन सड़क हादसों में लोगों की जान चली गई. बता दें,  तीन अलग-अलग एरिया में तीन वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने से पांच लोगों की मौत हो गई है. वहीं, एक व्यक्ति घायल हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Nikki Tamboli: फ्लोर पर लेटकर निक्की तंबोली ने कराया फोटोशूट, पहनी बेहद रिवीलिंग ड्रेस


पहले हादसे में चंबा जोत मार्ग पर एक स्विफ्ट कार दुर्घटनाग्रस्त होने से उसमें सवार पंजाब के एक युवक और युवती की मौत हुई है.  इसके अलावा दूसरे हादसे में लिल्ह प्रीणा रोड़ पर बोलेरो कैंपर दुर्घटनाग्रस्त होने से यहां पर दो युवकों की मौत हुई है.  यहां हादसे में मारा गया एक युवक प्रीणा पंचायत का प्रधान था. 


वहीं, तीसरा हदसा भनेरा में पेश आया. यहां पर वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक घायल हुआ है.  एएसपी विनोद कुमार धीमान ने भी चंबा में तीन अलग-अलग हादसों में पांच लोगों की मौत और एक युवक के घायल होने की पुष्टि की है. 


 Tomato Rate: टमाटर के दाम में नहीं हो रही गिरावट! महंगाई से जनता परेशान


एएसपी विनोद कुमार धीमान ने कहा कि सभी डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. जिसके बाद मृतकों को उनके परिवार को सौंप दिया जाएगा. साथ ही उन्होंने बताया कि सभी एक्सीडेंट की वजह का पता लगाया जा रहा है. टीमें जांच कर रही है. 


बता दें, अक्सर ही सड़क दुर्घटना की खबरें सामने आती रहती हैं. जिसकी वजह कभी तेज रफ्तरा होती है, तो कभी नशे में लोगों को गाड़ी चलाना. हालांकि हिमाचल प्रदेश में इस वक्त बारिश के कारण कई सारे रास्ते खराब है. लोगों को यही सलाह दी जा रही है. खतरनाक रास्तों पर नहीं जाए. साथ ही गाड़ी चलाते वक्त सावधानी बरते. पहाड़ी इलकों में भी लोगों को जाने से मना किया जा रहा है.