नई दिल्ली: हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सोमवार को मंडी में 60 करोड़ रुपये की लागत से कई सारी योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया है.  साथ ही जनता को संबोंधित भी किया. उन्होंने कहा कि आज अनाज मंडी का शिलान्यास किया है. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि इसके लिए पहले चरण में 15 करोड़ से काम होगा. जिसके लिए 20 बीघा जमीन विभाग को दी है. वहीं, 26 करोड़ की लागत से मातृ शिशु अस्पताल बना है. जिसमें हर प्रकार की सुविधाएं हैं. जो अगले 2 दिन में काम करना शुरू कर देगा. 


सीएम ने ट्वीट करके लिखा है कि, मेरे हिमाचल का कोई भी क्षेत्र विकास से वंचित नहीं रहेगा, यह हमारी प्रतिबद्धता है. इसी ध्येय के साथ हर विधानसभा क्षेत्र का समग्र विकास किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि आज यानी सोमवार को मंडी में 60 करोड़ से अधिक की लागत वाली विभिन्न विकास योजनाओं का शुभारंभ किया. ऐसे में सभी लोगों को बधाई. 



इस दौरान सीएम ने संबोधन देते हुए कहा कि, मुझे खुशी है कि मातृ एवं शिशु अस्पताल का भवन बनकर तैयार हुआ है.  100 बिस्तरों की सुविधा होगी, इसके लिए मैं आप सभी को बहुत-बहुत बधाई देता हूं.  सात मंजिला इस भवन में सभी तरह की आधुनिक सुविधाएं उपलब्ध होंगी.  


इसके अलावा सीएम ने जयराम ठाकुर ने मंडी में भाजपा पंचायती राज प्रकोष्ठ प्रशिक्षण वर्ग की अध्यक्षता भी की है. 



 


Watch Live