Nalagarh News: नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र में उपचुनावों को लेकर कांग्रेस प्रत्याशी बावा हरदीप सिंह ने प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह ठाकुर, प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह, उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री एवं शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर, स्वास्थ्य मंत्री कैप्टन धनीराम शांडिल के नेतृत्व में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नामांकन पत्र के बाद एक जनसभा का भी आयोजन किया गया था जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह ठाकुर बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए और उन्होंने प्रदेश के भाजपा नेताओं व नालागढ़ विधानसभा के क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी एवं निर्दलीय विधायक से इस्तीफा देने वाले कृष्ण लाल ठाकुर पर जमकर निशान साधा. 



सीएम ने कहा कि कृष्ण लाल ठाकुर समेत भाजपा के नेताओं की बुद्धि भ्रष्ट हो चुकी है और पहले लोगों ने विधायक को 5 साल के लिए भारी बहुमत से जीतकर विधानसभा भेजा था, लेकिन निर्दलीय विधायक की बुद्धि भ्रष्ट होने के चलते उसने 5 वर्ष से पहले ही इस्तीफा दे दिया और फिर विधायक बनने के लिए लोगों के घर-घर जाकर वोट मांग रहे. 


उन्होंने कहा है कि विधायक कृष्ण लाल ठाकुर ने लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है. जिस सोच को लेकर लोगों ने विधायक को विधानसभा भेजा था उस सोच पर वह खरा नहीं उतर पाए हैं और लोगों के साथ धोखा किया है. उन्होंने साथ ही उनकी सरकार के साथ भी धोखा किया है. उन्होंने अपने नेताओं को अनसुना कर कृष्ण लाल ठाकुर के अनेकों विकास कार्य करवाए लेकिन उन्होंने सरकार के साथ भी धोखा किया है. ऐसे में अब उन्हें क्षेत्र की जनता इन उपचुनाव मुंह तोड़ जबाब देने वाली है. 


इस मौके पर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री, कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष प्रतिभा सिंह स्वास्थ्य मंत्रीकैप्टन धनीराम शांडिल और शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर ने भी अपने संबोधन के माध्यम से लोगों से बाबा हरदीप सिंह के लिए चुनाव प्रचार किया है और वोट की अपील की. 


रिपोर्ट- नंद लाल, नालागढ़