Kapil Sharma Walking Ramp With Daughter Video: फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा और भारती सिंह हाल ही में अपने क्यूट बच्चों के साथ एक इवेंट पर रेम्प वॉक करते नजर आए. दोनों ही अक्सर अपने एक्टिंग के जरिए या अपने बच्चों के अनोखे अंदाज के लिए आए दिन चर्चाओं में बने रहते है. ऐसे में उन दोनों का एक इवेंट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें, कि कपिल शर्मा और भारती सिंह हाल ही में 14 मई को हुए एक इवेंट में गए. जिसमें कपिल शर्मा अपनी प्यारी बेटी अनायरा शर्मा संग रेम्प वॉक करते दिखाई दिए और इनकी यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.  इस वीडियो में लिटिल प्रिंसेस अनायरा शर्मा ने पापा संग ब्लैक गाउन में  ट्विनिंग की और रैम्प वॉक करते समय अपने फैशन मूव्ज दिखा कर लोगों को अपनी और आकर्षित कर रही है.


दोनों के साथ रैंप वॉक कर रहे है. वहीं इस दौरान बेटी अनायरा लोगों को फैंस को फ्लाइंग किस देते भी हुए नजर आई. जिसे देख फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. वहीं दूसरी और फेमस कॉमेडियन भारती सिंह भी इस इवेंट में अपने नन्हे प्रिंस गोला संग इवेंट में नजर आईं.  इन दोनों की वायरल वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है. 



बता दें, इस इवेंट में कृष्णा अभिषेक ने भारती सिंह संग रेम्प वॉक की. भारती सिंह का बेटा अभी इतना बड़ा नहीं है की वह खुद चल सके. तो उसे कृष्णा अभिषेक अपनी गोद में उठा कर रैम्प पर वॉक किया. वहीं, गोला ने भी अपने क्यूट एक्सप्रेशन के साथ लोगों को अपनी ओर खींच लिया.  बता दें, ये इवेंट बेटियों की पढ़ाई के लिए रखा गया था.