विजय भारद्वाज/बिलासपुर: हमीरपुर संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल रायजादा बिलासपुर के डियारा सेक्टर स्थित हनुमान मंदिर के पास नुक्कड़ सभा में पहुंचे, जहां बिलासपुर से पूर्व विधायक बंबर ठाकुर सहित कांग्रेस पार्टी पदाधिकारी भी मौजूद रहे. वहीं सतपाल रायजादा ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पन्ना प्रमुखों से यह बात जरूर पूछनी चाहिए कि क्या भाजपा ने देश में महंगाई और बेरोजगारी कम की है, क्योंकि भारतीय जनता पार्टी जब केंद्र में आई थी तब से महंगाई दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उनका कहना है कि किसी भी पार्टी की सरकार बनाने में कार्यकर्ता और पन्ना प्रमुखों का अहम योगदान है और पन्ना प्रमुखों के सहयोग से ही भाजपा केंद्र में सत्तासीन हुई है, इसलिए महंगाई और बेरोजगारी के मसले पर भाजपा के पन्ना प्रमुखों से सवाल पूछना जरूरी है. सतपाल रायजादा ने कहा कि कांग्रेस से बागी हुए छह विधायक आज भाजपा मेंशामिल होकर विधानसभा उपचुनाव लड़ रहे हैं, लेकिन जनता उनसे नाराज है, जिसका नतीजा यह रहेगा कि विधानसभा उपचुनावों में सभी भाजपा उम्मीदवारों की जमानते तक जब्त हो जाएंगी.


ये भी पढ़ें- Bilaspur में ड्रग्स लेते हुए लड़के का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार


इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमीरपुर भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने सत्ता को पाने के लिए राजेंद्र राणा को गले लगाया है जबकि अगर कोई नेता उनके पिताजी के खिलाफ कोई भी अपशब्द कहता तो चाहे कांग्रेस पार्टी ही क्यों ना मुझ पर दबाव डालती, लेकिन मैं उस नेता को कभी भी गले नहीं लगाता. 


उन्होंने कहा कि इससे साफ जाहिर हो रहा है कि अनुराग ठाकुर सत्ता पाने के लिए इस तरह के कार्य कर रहे हैं. इसी के साथ कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मेरे आदरणीय हैं. वह सम्मान योग्य हैं. उन्होंने कहा कि वह लगातार अपने संसदीय क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं. जनता भाजपा से पूरी तरह नाराज है और वह चुनावों में इसका कड़ा जवाब देंगे.


WATCH LIVE TV