Dharamshala News: मुख्यमंत्री सुक्खू के धर्मशाला में दिए गए झूठे बयानों पर भाजपा प्रत्याशी सुधीर शर्मा ने फिर सियासी तलवार खींच ली है. सुधीर शर्मा ने कहा कि सीएम सुक्खू झूठ की दुकान लेकर धर्मशाला में आते हैं और अनाप शनाप बयानबाजी करने लग जाते हैं. मेरे ड्राइवर के नाम पर झूठ बोलना सरासर गलत है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Himachal News: हमीरपुर हमेशा राजनीति का केंद्र रहा है और भाजपा का मजबूत गढ़: पूर्व CM प्रेम कुमार धूमल


सीएम सुक्खू को चैलेंज करते हुए सुधीर शर्मा ने कहा कि मैं उनको चैलैंज करता हूं कि इलेक्शन कमीशन को सौंपे गए मेरे हल्फनामें के अलावा कुछ भी और मेरा निकला तो मैं सब सरकार को दे दूंगा, लेकिन साथ में सीएम सुक्खू भी अगर झूठ बोल रहे हैं तो उन्हें भी अपना सब कुछ सरकार के नाम कर देना चाहिए.


आरोप लगाते हुए सुधीर शर्मा ने कहा कि सीएम के गृह क्षेत्र नादौन में जो OSD हैं अनिल वो पहले नादौन में तहसीलदार थे. उन्होंने वहां पर तीन लोग अजय कुमार, राजेंद्र सिंह राणा, प्रभात चंद के नाम पर ढाई लाख रुपये की रिजस्ट्री की और बाद में जब सुक्खू सीएम बने तो वही जमीन HRTC को 6 करोड़ 72 लाख रुपये में बेची. 


सुक्खू राज में ये सरेआम भ्रष्टाचार किया गया. राजीव सिंह जो सीएम सुक्खू के सगे भाई हैं. उनके नाम 29 हेक्टेयर लीज खड्ड यानी सरकारी वन भूमि की कर दी गई. एक ही क्रशर नादौन में चलता रहा, जिससे सिर्फ आपके भाई को फायदा हो. सीधे-सीधे केंद्रीय एंजेंसियों का केस बनता है.


Water Crises: सोलन में गर्मी से दो दिनों में 175 पेजयल योजनाएं हुई प्रभावित, 5 दिन बाद मिल रहा लोगों को पानी


इसी तरह की धांधली पूरे प्रदेश में सुक्खू सरकार के राज में चल रही है. यही वजह है कि सीएम सुक्खू अपनी मंत्रीमंडल में किसी को नहीं आने देते. सिर्फ अपनी मित्रमंडली चाहिए ताकि चोर बाजारी चलती रही.


रिपोर्ट- विपिन कुमार, धर्मशाला