Dharamshala News: धर्मशाला से भाजपा प्रत्याशी सुधीर शर्मा ने फिर से सीएम सुक्खू पर निशाना साधा है. राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग पर सुधीर ने कहा कि मैं उन्हें बताना चाहता हूं क्योंकि सीएम का इतिहास बहुत कमजोर है. सोमवार को जारी वक्तव्य में सुधीर शर्मा ने कहा कि इसी देश में एक बार राष्ट्रपति का चुनाव हुआ था और वीवी गिरी उम्मीदवार थे. उस समय इंदिरा गांधी ने पार्टी लाइन से हटकर उनको वोट दिया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Chaitra Navratri 2024: कल से चैत्र नवरात्र शुरू, रंग-बिरंगे फूलों व लाइटों से सजा शक्तिपीठ श्री नैनादेवी मंदिर


सुधीर शर्मा ने कहा कि सीएम हम पर बिकने के आरोप लगा रहे हैं. सुधीर ने कहा कि मैं जनता को बताना चाहता हूं कि बद्दी, बरोटीवाला, नालागढ़ में सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार 15 महीनों में हुआ है. वहां पर सबसे बड़ा धंधा खनन और स्क्रैप का है. सुधीर ने आरोप लगाया कि सरकार के लोगों ने ऐसा माहौल बना दिया कि उद्योग पलायन करने लगे हैं.  बीबीएन में करोड़ों रुपये का स्क्रैप का धंधा होता है, जो कि असंगठित व्यापार है. 


ऐसे व्यापार पर दबाव बनाकर उन्हें प्रदेश के बाहर जाने के लिए मजबूर करना कौन सा सरकार चलाने का तरीका है. सुधीर शर्मा ने कहा कि मैं अधिकारियों से भी कहना चाहूंगा कि प्रदेश में ऐसा माहौल न बनाएं कि जिससे यहां से उद्योग पलायन कर जाएं और लोगों को रोजगार चला जाए. उन्होंने आरोप लगाया कि नालागढ़ में जहां मेडिकल डिवाइस पार्क बनना है. वहां पर बड़ी-बड़ी मशीनें लगाकर कौन खनन कर रहा है. 


व्यवस्था परिवर्तन वाली सरकार में उद्योग मंत्री को बार-बार वहां जाना पड़ता था. सुधीर शर्मा ने कहा कि हम सारे के सारे तथ्य जनता के सामने रखेंगे. सुधीर शर्मा ने कहा कि मैं कहना चाहता हूं कि शांतिप्रिय प्रदेश हिमाचल में ऐसा माहौल न बनाया जाए कि जिससे प्रदेश का नाम कलंकित हो. 


रिपोर्ट- विपिन कुमार, धर्मशाला