Sangrur News: संगरूर में जहरीली शराब पीने से हुई मौतों के बाद गुरदासपुर में एक्साइज और पुलिस विभाग लगातार सरगर्म दिखाई दे रहा है. आज भी गुरदासपुर जिले में एक्साइज और पुलिस विभाग की टीमों ने जिले में अलग-अलग जगह पर छापेमारी कर भारी मात्रा में लाहन और अवैध शराब जब्त की है. वहीं, पूरे जिले में 11 मामले दर्ज किए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी देते हुए एसपी हेडक्वार्टर बलविन्दर सिंह रंधावा ने बताया कि चुनाव कमिशन की हिदायतों व पुलिस अधिकारियों की हिदायतों पर ऑपरेशन कासो के तहत थाना भैणी मियां खां, पुराना शाला, बहरामपुर, दोरांगला, बुड्‌डा बल आदि क्षेत्रों में अवैध शराब का कारोबार करने वालों के ठिकानों व घरों पर छापामारी की गई है. 


इस दौरान पुलिस को थाना भैणी मिया खां के अधीन आते क्षेत्र से जहां 18 सौ किलो लाहन बरामद हुई है. वहीं 72 हजार मिली लीटर अवैध शराब भी मिली है. जबकि इसके अलावा दरिया ब्यास के पार छापामारी कर सात तिरपालों व दो ड्रमों से चार सौ किलो लाहन बरामद हुई थी, जिसे मौके पर ही नष्ट कर दिया गया है. 


उन्होंने बताया कि जो इलाके नाजायज शराब बेचने के लिए बदनाम है. वहां पर वीडियो ग्राफी और ड्रोन के जरिए नजर रखी जा रही है. नाजायज शराब का कारोबार करने वाले किसी भी व्यक्ति को छोड़ा नहीं जएगा.