Pathankot News: पठानकोट के मलकपुर चौक में दो सरकारी दफ्तर में उसे समय हफरा तफरी मच गई जब अचानक शार्ट सर्किट होने के कारण ब्लास्ट हो गया. जिसके चलते जहां गुरदासपुर सेंटर कोऑपरेटिव बैंक वह दूसरा भूमि सुरक्षा विभाग के दफ्तर में यह शॉर्ट सर्किट होने के कारण बिजली से चलने वाले सारे उपकरण टूट कर बिखर गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यही नहीं धमाका इतना जबरदस्त था कि पंखे तक टूट कर नीचे गिर गए. इस धमाके के कारण बैंक में करीब दो लाख रुपए का नुकसान हुआ. बताया जा रहा है वहीं भूमि सुरक्षा विभाग के दफ्तर में एक कर्मचारी जख्मी भी हो गया जिसको इलाज के लिए निजी अस्पताल भेजा गया. 


इस बारे में जानकारी देते हुए बैंक मैनेजर ने बताया कि उनके बैंक में अचानक ब्लास्ट हो गया और एक-एक करके बिजली के सभी उपकरण टूटने लगे उन्होंने कहा कि ये शार्ट सर्किट के कारण हुआ है. 


Karan Kundrra: समंदर किनारे करण कुंद्रा ने GF तेजस्वी प्रकाश के साथ कुछ ऐसे मनाया जन्मदिन


साथ ही बैंक में करीब 2 लाख रुपये का नुकसान हो गया है. वहीं जन भूमि सुरक्षा विभाग के अधिकारी से बात की तो उन्होंने कहा उनके दफ्तर में शार्ट सर्किट होने के कारण जहां बिजली के उपकरण का काफी नुकसान हुआ है.  विवाग का एक कर्मचारी भी  जख्मी हो गया है जिसे इलाज के लिए हॉस्पिटल भेजा गया है. उन्होंने कहा कि ये सारा नुकसान शार्ट सर्किट के कारण हुआ है.