Barnala News: बरनाला की आस्था कॉलोनी में शादी से पहले लड़के और लड़की के परिवार के बीच झगड़े के दौरान जमकर हाथापाई हुई. लड़की के परिवार ने शहर की आस्था कॉलोनी के रहने वाले लड़के के परिवार पर शादी से इनकार करने का आरोप लगाया. इसी बीच लड़का-लड़की के परिजन आपस में भिड़ गये. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लड़की वालों का आरोप है कि 26 सितंबर को लड़के और लड़की की सगाई हुई थी और 10 नवंबर को शादी होनी है. इस संबंध में उन्होंने पैलेस बुक कर लिया, सोना खरीद लिया, कार्ड आदि बांटे जा चुके हैं, 35 लाख रुपये खर्च किए हैं, लेकिन लड़के वाले शादी से इनकार कर रहे हैं. 


जिसके चलते वह अपना विरोध जताने पहुंचे थे. जहां उनके साथ मारपीट की गई है. वहीं, लड़के के पिता ने बताया कि लड़की से रिश्ता जोड़ने के बाद उनके लड़के को फोन पर धमकियां मिल रही हैं. उनके लड़के पर बठिंडा में हमला भी हो चुका है. जिसके चलते वह ऐसे लोगों से रिश्ता नहीं रखना चाहते.


इस मौके पर बरनाला में लड़के के परिवार के सामने विरोध करने पहुंचे बठिंडा निवासी बलविंदर कुमार ने कहा कि उनकी बेटी की सगाई बरनाला की आस्था कॉलोनी निवासी जीवन कुमार के बेटे अविनाश गुप्ता से हुई थी. जिसके बाद 10 नवंबर को शादी तय है. शादी के लिए पैलेस  बुक किया जा चुका है, सोना खरीद लिया है. उनका 35 लाख रूपए खर्च हो चुका है, लेकिन अब पिछले कुछ दिनों से लड़के का परिवार इस रिश्ते से दूर भाग रहा है. 


लड़के के परिवार की हर गलती को भी शांत कर दिया गया है. जिसके बाद आज वे शांतिपूर्वक अपना गुस्सा जाहिर करने उनके घर पहुंचे. जहां लड़के के पिता और उसके साथियों ने हमें पीटना शुरू कर दिया. उन्होंने कहा कि वे यह विरोध इसलिए जता रहे हैं ताकि भविष्य में किसी और लड़की की जान को नुकसान न पहुंचे. उन्होंने लड़के के परिवार पर दहेज मांगने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि हमें पीटने और धोखा देने के आरोप में लड़कों के परिवार के खिलाफ पुलिस कार्रवाई होनी चाहिए.


इस मौके पर आस्था कॉलोनी निवासी जीवन कुमार ने कहा कि उनके बेटे अविनाश गुप्ता का 26 सितंबर को शगुन था. लड़की के परिवार वालों ने हमारा काम न देखते हुए सीधे लड़के को पसंद कर लिया और लड़के का शगुन कर गये. शगुन के बाद मेरे बेटे के पास एक व्यक्ति का फोन आया और उसने बताया कि उसकी उक्त लड़की से सैटिंग है. जिसके बाद मेरे बेटे ने फोन करने वाले को लड़की के परिवार के सामने बैठकर बात करने के लिए कहा, लेकिन उक्त लड़के ने फोन पर गालियां देना शुरू कर दिया और उसे जान से नुकसान पहुंचाने की धमकी दी और लड़की से शादी करने से पीछे हटने को कहा. 


इसके बाद हमने लड़की के परिवार को इस घटना के बारे में बताया.   लड़की के परिवार ने ऐसी किसी भी बात से इनकार किया है. इसके उपरांत भी मेरे बेटे के साथ अज्ञात लोगों द्वारा मारपीट की गई, जिसकी शिकायत बठिंडा कैंटोनमेंट पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है. उन्होंने कहा कि दो दिन पहले लड़की के परिवार वालों ने उनकी दुकान पर आकर गाली-गलौज और तोड़फोड़ की थी और आज घर के सामने आकर माहौल खराब कर रहे हैं. ऐसे लोगों से वे किसी भी हालत में अपने बेटे का रिश्ता नहीं रखेंगे.