संदीप सिंह/मनाली: हिमाचल प्रदेश के मनाली, रोहतांग और लाहौल-स्पीति के सुरम्य परिदृश्यों में रोमांच और सौहार्द की भावना को प्रदर्शित करते हुए हिमालय की चौथी रैली 5 अक्टूबर को सफलतापूर्वक संपन्न हुई. 2 से 5 अक्टूबर तक आयोजित इस कार्यक्रम में 125 प्रतिभागियों ने भाग लिया, जिनमें 75 बाइक और 25 कारें और 4x4 वाहन शामिल थे, जिन्होंने रैली रेसिंग की रोमांचक चुनौतियों को उजागर किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कड़ी प्रतिस्पर्धा वाली 4x4 एक्सट्रीम श्रेणी में हिमांशु अरोड़ा और विक्रम ठाकुर की जोड़ी ने असाधारण कौशल और टीम वर्क का प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की. ​​2W मोटो श्रेणी में, नीतीश ने उल्लेखनीय धीरज और गति का प्रदर्शन करते हुए शीर्ष स्थान हासिल किया. इसके अलावा, 2W ओपन कार श्रेणी के विजेता अजगर अली और इब्राहिम अली थे, जिन्होंने रैली के दौरान प्रभावशाली प्रदर्शन किया.


Haryana Vidhansabha Chunav के एग्जिट पोल पर अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा...


विभिन्न श्रेणियों के परिणामों का जश्न एक पुरस्कार वितरण समारोह में मनाया गया, जिसमें सम्मानित मुख्य अतिथियों ने भाग लिया. मनाली के एसडीएम रमन शर्मा और पुलिस उपाधीक्षक के.डी. शर्मा, जिन्होंने प्रतिभागियों के समर्पण और उनकी खेल भावना की सराहना की. इस आयोजन को संभव और सफल बनाने में उनके अमूल्य सहयोग के लिए लाहौल और स्पीति प्रशासन और कुल्लू प्रशासन को विशेष धन्यवाद किया.


इस साल की रैली ने न केवल क्षेत्र में मोटरस्पोर्ट को बढ़ावा दिया, बल्कि प्रतिभागियों और दर्शकों के बीच सामुदायिक भावना को भी बढ़ावा दिया. इस कार्यक्रम में सड़क सुरक्षा के महत्व पर भी जोर दिया गया. आयोजक इस आयोजन को सफल बनाने में योगदान देने वाले सभी प्रतिभागियों, प्रायोजकों और स्वयंसेवकों को हार्दिक धन्यवाद किया. 


WATCH LIVE TV