Lucky zodiac: हिंदू धर्म में हफ्ते का हर दिन किसी ना किसी देवी-देवताओं को समर्पित है.  ऐसे में शुक्रवार का दिन माता लक्ष्मी को समर्पित है. इस दिन लक्ष्मी जी की पूजा की जाती है. कहा जाता है कि जिस घर में माता लक्ष्मी का वास होता है, वहां कभी भी धन की कमी नहीं होती है. साथ ही जीवन में हमेशा सुख-शांति बनी रहती है. ऐसे में कुछ राशियों के लिए ये दिन काफी भाग्यशाली रहता है. इन राशियों पर मां लक्ष्मी की हमेशा कृपा बनी रहती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सतपाल सत्ती द्वारा काले झंडे दिखाने वालों को जमीन में गाढ़ देने वाले बयान पर कांग्रेस हुई तल्ख, कही ये बात


सिंह राशि:  इस राशि के लोगों पर हमेशा मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहती है. इस राशि के लोग काफी ज्यादा मेहनती होते हैं और इसी के दम पर ही अपने काम में सफलता पाते हैं. इन लोगों की आर्थिक स्थिति मजबूत होती है. 


तुला राशि: इस राशि के जातक मेहनती होते हैं. इनकी सबसे बड़ी खासियत ये है कि पहली नजर में ही किसी को भी अपनी ओर आकर्षित कर लेते हैं. साथ ही वह जिस काम को करते हैं, उसमें सफलता जरूर हासिल करते हैं. शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी की कृपा खासतौर पर इन राशियों पर पड़ती है. 


मिथुन राशि: जानकारी के अनुसार, मिथुन राशि के लोगों की किस्मत काफी अच्छी होती है. इस राशि के लोग किस्मत के धनी होते हैं. इनके ऊपर हमेशा मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहती है. इन्हें धन-दौलत की कोई कमी नहीं रहती है.  


धनु राशि: इस राशि के लोग हर काम में निपुण होते हैं. इतना ही नहीं इनके कार्य करने की शैली इस तरह से होती है कि हर जगह इनके कामों की प्रशंसा की जाती है. 


Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.


Watch Live