Gadar Re-Release: बॉलीवुड के सुपरस्टार सनी देओल और अमीषा पटेल के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म 'गदर' एक फिर से बड़े पर्दे यानी की सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. ये फिल्म कल यानी 9 जून को रिलीज होनी है. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें, साल 2001 में अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने रिकोर्ड तोड़ कमाई की थी.  उस समय टिकट खिड़की पर धमाल मचा दिया था.  फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की लंबी लाइन लगी रहती थी. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने सफलता की नई इबारत लिख दी थी.  



वहीं अब 'गदर 2' की रिलीज से कुछ महीने पहले मेकर्स ने इस फिल्म को दोबारा रिलीज करने की बात कही है.  दरअसल,फिल्म के निर्माता चाहते हैं कि गदर की कहानी लोगों के मन में फिर से ताजा हो जाए, जिसके बाद वह इसके आगे की कहानी से खुद को कनेक्ट कर पाएंगे. 


मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, खबर है कि दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने के लिए मेकर्स इस फिल्म के टिकट पर एक पर एक फ्री का ऑफर लेकर आए हैं. जानकारी के अनुसार,  इस फिल्म के एक टिकट को खरीदने पर दूसरा मूवी टिकट बिल्कुल फ्री में मिलेगा. 


एक मीडिया ग्रुप के खबर के मुताबिक फिल्म के मेकर्स टिकट को किसी भी तरह से 150 रुपये से अधिक नहीं रखना चाहते हैं.  साथ ही, वे बाई वन गेट वन के ऑफर के साथ ज्यादा से ज्यादा दर्शकों के बीच फिल्म को पहुंचाने की कोशिश में हैं.