Gold Silver Rate Today: होली के बाद आज यानी 9 मार्च को सोने और चांदी (Gold Price today) के दामों में गिरावट देखने को मिली. जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को सोना और चांदी सस्ता हुआ है. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सर्राफा बाजार में बुधवार को सोने का भाव (Silver Rate Today) 615 रुपये की गिरावट के साथ 55,095 रुपये प्रति 10 ग्राम रह गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 Himachal Municipal Election 2023: वोटर आईडी बनवाने के लिए आप भी हैं परेशान? तो जानें किस वार्ड का कहां बनेगा Voter ID


वहीं,  चांदी की कीमत भी 2,285 रुपये लुढ़ककर 62,025 रुपये प्रति किलोग्राम पर बंद हुई है. ऐसे में सोना और चांदी के दामों में गिरावट दर्ज हुई. 


मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, HDFC सिक्योरिटीज के वरिष्ठ विश्लेषक सौमिल गांधी ने कहा कि दिल्ली के बाजार में सोने का हाजिर भाव 615 रुपये की गिरावट के साथ 55,095 रुपये प्रति 10 ग्राम पर रहा, तो वहीं, अंतरराष्ट्रीय बाजार में सोना गिरावट के साथ 1,814 डॉलर प्रति औंस रह गया है. जबकि, चांदी का भाव गिरावट के साथ 20.05 डॉलर प्रति औंस रहा. 


Chicken Cooking: स्वादिष्ट और पूरी तरह से पका हुआ चिकन बनाने के लिए अपनाएं ये टिप्स, नहीं पड़ेगी रेस्टोरेंट जानें की जरूरत


आपको बता दें, आप मिस कॉल देकर भी सोने का लेटेस्ट प्राइस जान सकते हैं. 22 कैरेट और 18 कैरेट गोल्ड जूलरी के खुदरा रेट जानने के लिए 8955664433 पर मिस्ड कॉल दे सकते हैं. कुछ ही देर में एसएमएस (SMS) के जरिए आपको रेट्स पता चल जाएंगे.  इसके साथ ही लगातार अपडेट्स की जानकारी के लिए www.ibja.co या ibjarates.com पर देख सकते हैं. 


Watch Live