Hamirpur Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार अंतिम दौर में पहुंच गया है और इसको लेकर हिमाचल प्रदेश में दोनों ही दलों ने पूरी ताकत झोक दी हैं. हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने आज लगभग 12 नुक्कड़ सभाएं की और भाजपा के पक्ष में वोट डालने की अपील की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

केंद्रीय मंत्री ने जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 10 वर्ष के कार्यकाल के दौरान किए गए विकासात्मक योजनाओं का व्याख्यान किया तो वही प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर भी जमकर निशाना साधे. 


हमीरपुर जिला के भारी भलेड़ा में नुक्कड़ सभा के दौरान अनुराग ठाकुर के समक्ष कई पूर्व सैनिकों ने भाजपा का दामन भी थामा. इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने उन्हें पार्टी का पटका पहनाकर उनका स्वागत किया. पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री और केंद्र सरकार के विकास के चलते जनता में भाजपा के प्रति जोश दिखाई दे रहा है और जनता के प्रेम के ही चलते भाजपा की नुक्कड़ सभाओं में इतनी भीड़ है कि कांग्रेस की रैली में भी इतनी भीड़ इकट्ठी नहीं हो रही है. 


उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के द्वारा मनरेगा की दिहाड़ी सहित मजदूरों को मिलने वाले वित्तीय लाभों को भी रोकने का काम किया है. कांग्रेस की सरकारें देने का काम करने की बजाय रोकने का काम करती हैं और लोग इसका जवाब देने को तैयार बैठे हैं.


प्रदेश में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के द्वारा भाजपा पर सरकार को तोड़ने के आरोपों पर पलटवार करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रियंका गांधी से कांग्रेस का परिवार संभाल नहीं जा रहा है. वहीं, प्रदेश की सुखविंदर सिंह सुक्खू की सरकार ने महिलाओं के साथ वायदा खिलाफी की है और उनसे किए गए वायदे को आज तक पूरा नहीं किया है. 


उन्होंने कहा कि प्रदेश में केवल मीनिंग चिता माफिया ही बढ़ रहा है और बाकी सभी इंडस्ट्री प्रदेश से पलायन कर रही है उन्होंने कहा कि युवाओं को रोजगार देने की जगह सरकार ने रोजगार वाले संस्थानों को ताले लगाने का काम किया है. 


रिपोर्ट- अरविंदर सिंह, हमीरपुर