विजय भारद्वाज/बिलासपुर: केंद्रीय मंत्री व हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने अपने नामांकन के बाद जनता के बीच जाकर वोट की अपील शुरू कर दी है. वहीं जनसंपर्क अभियान के तहत अनुराग ठाकुर ने बिलासपुर सदर विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर मेहरी काथला, लद्दा, तलवाड़ा, पटेर, मोरसिंघी, कुठेड़ा सहित 12 पंचायतों में आयोजित जनसभाओं में भाग लिया और जनता से वोट की अपील की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस मौके पर बिलासपुर सदर विधायक त्रिलोक जमवाल, पूर्व विधायक सुभाष ठाकुर सहित जिला भाजपा पदाधिकारी भी मौजूद रहे. इस दौरान अनुराग ठाकुर ने कहा कि लोकसभा चुनाव के चार चरण पूरे हो चुके हैं. इस बार पूरे देश में केवल एक ही गूंज है और वो है मोदी. जनता इस बार भी स्थिर और दमदार सरकार चाहती है. 


ये भी पढ़ें- मैट्रिक CBSE पैटर्न में इशिका ने जिला बरनाला में किया टॉप, हासिल किए 98.6% अंक


इसके साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने बीते 10 वर्षों में 25 करोड़ लोगों को गरीबी रेखा से बाहर लाने का काम किया है. साथ ही 51 करोड़ से ज्यादा रोजगार के अवसर पैदा करते हुए महंगाई पर लगाम रखने का काम वर्तमान भाजपा सरकार ने किया है. पूर्व यूपीए सरकार के 60 वर्षों का कार्यकाल और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 10 वर्षों के कार्यकाल के आधार पर ही जनता वोट कर रही है. 


वहीं अनुराग ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में आई प्राकृतिक आपदा के दौरान केंद्र सरकार ने 20 हजार मकान देने के साथ ही 01 लाख 70 हजार रुपये प्रति मकान देने का कम किया. साथ ही 1700 करोड़ रुपये अलग जारी करने और मनरेगा के तहत हजारों करोड़ों रुपये, रास्ते और अन्य कार्यों पर खर्च किए गए, लेकिन प्रदेश की कांग्रेस सरकार द्वारा मात्र 10 से 20 करोड़ रुपये की भी आर्थिक मदद ना करने का अनुराग ठाकुर ने आरोप लगाते हुए प्रदेश में आई आपदा के दौरान केंद्र सरकार द्वारा हिमाचल सरकार की पूरी मदद करने का दावा किया है.


WATCH LIVE TV