Hamirpur News: गसोती खड्ड में बने चेक डैम में मृतक कार्तिक की मौत के मामले को लेकर परिजनों ने एसपी हमीरपुर से मामले में जांच करने की मांग की है. एसपी ऑफिस पहुंचे मृतक बच्चे के परिजन और ग्रामीणों ने एसपी को बच्चे की मौत पर सवाल उठाएं है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

परिजनों का कहना है कि मृतक कार्तिक की मौत पानी में डूब कर नहीं हुई है. बल्कि उसकी हत्या की गई है और पुलिस को उसकी जांच करनी चाहिए. उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री से भी जांच को लेकर मांग की गई है. वहीं स्थानीय निवासी महिंदर ने बताया कि कार्तिक पानी में नहीं डूबा है बल्कि उसकी हत्या की गई है. इस बारे में पूरी जांच करने की मांग उन्होंने पुलिस से उठाई है. 


Delhi Pollution: दिल्ली में छाई धुंध की चादर, राजधानी सहित पूरे NCR में AQI 300 के पार! लोगों की बढ़ी मुश्किलें


उन्होंने कहा कि चार लड़कों ने कार्तिक को जानबूझकर पानी में धक्का दिया है या उन्होंने आशंका जताई है. महेंद्र ने कहा कि मृतक के पिता लगातार हर लड़के के घर में जाकर पता करते रहे लेकिन इन लड़कों ने सच्चाई नहीं बताई. उन्हें आशंका है कि युवक की हत्या की गई है. उन्होंने पुलिस से मांग की है कि गहनता से छानबीन की जाए.


वहीं मृतक के पिता मेहर सिंह ने एसपी हमीरपुर से मांग की है कि उसके बेटे के डूबने के कारणों की गहनता से जांच की जाए. मृतक की ताई मीना कुमारी ने बताया कि मृतक के डूबने की जांच निष्पक्ष की जाए. अगर पुलिस निष्पक्ष जांच नहीं करेगी तो पूरे ग्रामीण धरना प्रदर्शन करेंगे.


रिपोर्ट- अरविंदर सिंह, हमीरपुर