Hera Pheri 3 Shooting Begins: आज से 23 साल पहले 'हेरा फेरी' (Hera Pheri) फिल्म से बाबू राव, राजू और श्याम ने फैंस को अपना दिवाना बना लिया था. उन्होंने अपनी कॉमेडी से इस कदर फैंस को गुदगुदाया था कि आज भी फैंस इस फिल्म को देखते हैं तो अपनी हंसी रोक नहीं पाते हैं. इस फिल्म को अभी भी लोग टीवी पर देखते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Himachal Paper Leak: हिमाचल में पेपर लीक केस में CM सुखू का एक्शन, प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग को किया भंग


बता दें, इस फिल्म को रिलीज हुए 23 साल हो चुके हैं. वहीं इसका दूसरा पार्ट 'फिर हेरा फेरी' (Phir Hera Pheri) भी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया. इस फिल्म ने भी लोगों को फिर से हंसा हंसाकर लोटपोट कर दिया. फिल्म के दोनों पार्ट की सक्सेस के बाद अब इस फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है. पहले फिल्म में कौन होगा इसके लिए सोच विचार हो रहा था, लेकिन अब इस फिल्म की स्टारकास्ट पर असमंजस खत्म हो गया है और 'हेरा फेरी 3' की शूटिंग सितारों ने शूटिंग शुरू कर दी है.



मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, पहले ऐसी खबरें थी कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जगह इस फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) नजर आएंगे, लेकिन अब इस फिल्म में कार्तिक नहीं बल्कि अक्षय कुमार की दिखेंगे. इसके अलावा लीड रोल में सुनील शेट्टी और परेश रावल भी नजर आएंगे. हालांकि कुछ टाइम पहले अक्षय ने  इस फिल्म का हिस्सा होने से मना किया था, लेकिन अब ऐसा नहीं है और वो इस फिल्म में फिर से राजू का रोल निभाते हुए दर्शकों को नजर आएंगे.


जानकारी के अनुसार, इस फिल्म का निर्देशन अनीष बज्मी नहीं बल्कि फरहाद सामजी करेंगे. वहीं मुंबई के फिरोज नाडियाडवाला के एम्पायर स्टूडियो में फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. 


Watch Live